पति ने पत्नी को बाप के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए किया मजबूर, नाबालिग ने बताई पूरी दास्तां

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Feb 22, 2021 | 15:10 IST

 राजस्थान में कोटा स्थित कैथूनीपोल में पुलिस ने अपनी पत्नी को तीन साल तक बंधक बनाकर रखने के आरोप में एक शख्स को अरेस्ट किया है।

Husband forced wife to have physical relationship with his father in Kota, Rajasthan
पति ने पत्नी को बाप के साथ संबंध बनाने के लिए किया मजबूर 

मुख्य बातें

  • राजस्थान के कोटा से सामने आया रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला
  • कलयुगी पति ने अपनी पत्नी को पिता के साथ संबंध बनाने के लिए किया मजबूर
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

कोटा: राजस्थान के कोटा से रिश्तों को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पति जो अपनी पत्नी को अपने बाप के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोटा के कैथूनीपोल पुलिस थाना इलाके का है। आरोपी पति सुनली कोटा के बुर्ज इलाके से है जिसने 2017 में यूपी के झांसी में रहने वाली एक नाबालिग लड़की से शादी की थी। यह शादी लड़की के रिश्तेदारों ने जबरन करवाई थी जबकि लड़का, लड़की की तुलना में काफी बड़ा था।

जबरन हुई थी शादी
आरोपी को फिलहाल पुलिस ने अरेस्ट कर लिया और झांसी रोड थाने पुलिस को सौंप दिया है। खबर के मुताबिक पीड़िता के पिता की काफी समय पहले मौत हो गई थी और मां की  हालत भी खराब है जिसका फायदा उठाया पीड़िता के रिश्तेदारों ने। पीड़िता के रिश्तेदारों ने 2017 में उसकी शादी कोटा के सुनील से करवा दी जो उम्र में उससे करीब दोगुना बड़ा था। इसके बाद जब पीड़िता शादी के बार ससुराल आई तो अत्याचारों का सिलसिला जो शुरू हुआ वो काफी तकलीफ देह था।

तीन साल तक रही कैद में
पीड़िता इस दौरान एक कैदी की तरह घर में रहने लगी और उसके साथ जबरन संबंध बनाए जाते थे। इतना ही नहीं आरोपी सुनील ने अपनी पत्नी यानि पीड़िता को अपने पिता के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया। जब पीड़िता ने इसके लिए मना किया तो उस पर जुल्म ढहाए गए और पिटाई तक की गई। एक दिन किसी तरह कैद से निकलकर पीड़िता भाग गई और अपने गांव पहुंच कर भाई को आपबीती बताई तो हर कोई हैरान रह गया।

झांसी में दर्ज कराया केस
इसके बाद पीड़िता ने झांसी में आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जुटी रही और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और झांसी पुलिस की कस्टडी में है। आरोपी के खिलाफ बंधक बनाने, रेप करने और प्रताड़ित करने की धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है। पीड़िता ने आरोपी के पिता के अलावा अपनी दो बुआओं के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर