प्राइवेट पार्ट में हुआ इंफेक्‍शन तो शौहर ने दे दिया तीन तलाक, थाने पहुंची महिला

Triple talaq news: गुजरात में तीन तलाक का मामला सामने आया है। महिला ने आरोप लगाया है कि प्राइवेट पार्ट में इंफेक्‍शन के कारण शौहर ने उसे तलाक दे दिया।

प्राइवेट पार्ट में हुआ इंफेक्‍शन ने शौहर ने दे दिया तीन तलाक, थाने पहुंची महिला
प्राइवेट पार्ट में हुआ इंफेक्‍शन तो शौहर ने दे दिया तीन तलाक, थाने पहुंची महिला  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • गुजरात के खेड़ा से तीन तलाक का मामला सामने आया है
  • महिला ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है
  • प्राइवेट पार्ट में इंफेक्‍शन के कारण पति ने उसे तलाक दे दिया

अहमदाबाद : गुजरात के खेड़ा शहर में तीन तलाक का मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने शौहर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का कहना है कि उसके पति को जैसे ही इस बात का पता चला कि उसे प्राइवेट पार्ट में इंफेक्‍शन है, उसने उसे तलाक ले दिया। उसने आरोप लगाया है कि शौहर उसके साथ पहले से भी दुर्व्‍यवहार करता था और छोटी-छोटी गलतियों पर भी उसे छोड़ने की धमकी देता था।

महिला की उम्र 24 साल है। उसका निकाह बीते साल मई में एक निजी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी के साथ हुआ था। महिला की शिकायत है कि शादी के बाद से ही पति का व्‍यवहार उसे लेकर सही नहीं था। छोटी सी गलती पर भी वह उसके साथ बहुत बुरा बर्ताव करता था। इस साल जुलाई में उसे पता चला कि वह गर्भवती है, जिसके बाद डॉक्‍टर ने उसे साफ-सफाई से रहने की सलाह दी। हालांकि घर के कामकाज में व्‍यस्‍त रहने के कारण वह साफ-सफाई का बहुत ख्‍याल नहीं रख पाती थी, जिसके कारण उसे प्राइवेट पार्ट में इंफेक्‍शन हो गया।

प्राइवेट पार्ट में इंफेक्‍शन की बात सुन नहीं लौटा शौहर

महिला का कहना है कि उसकी तकलीफ बढ़ी तो उसने शौहर से उसे डॉक्‍टर के पास ले जाने के लिए कहा, लेकिन उसने उसकी बातों पर कोई ध्‍यान नहीं दिया। पिछले महीने उसे तेज बुखार हुआ और खून की उल्टी भी शुरू हो गई, जिसके बाद उसके माता-पिता उसे डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने उसे बताया कि उसे प्राइवेट पार्ट में गंभीर इंफेक्‍शन है। चार दिन तक अस्पताल में उसका इलाज चला। इस बीच उसका पति भी वहां पहुंचा था, जिसे डॉक्‍टर ने बताया कि उसकी पत्‍नी के प्राइवेट पार्ट में इंफेक्‍शन हो गया है। इसके बाद वह वहां से चला गया और फिर लौटकर उससे मिलने नहीं पहुंचा।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह अपने माता-पिता के साथ उनके घर चली गई। बाद में 27 अक्‍टूबर को दिन शख्‍स महिला के घर पहुंचा और वहां उसके घरवालों के साथ गाली-गलौच पर उतर आया। उस वक्‍त महिला सो रही थी। उसे बाद में पता चला कि शौहर किसी दूसरी महिला से शादी करने की बात कह रहा था और इसके लिए उसने महिला के घरवालों से 1.5 लाख रुपये की मांग भी की। इसके बाद उसने महिला के घरवालों के सामने तीन बार 'तालाक' बोला और वहां से चला गया।

महिला जब सोकर जगी तो उसके घरवालों ने उसे पूरी बात बताई, जिसके बाद उसने 31 अक्टूबर को मुस्लिम महिला (तलाक पर अधिकारों के संरक्षण) अधिनियम के तहत शौहर के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर