यूपी के गोंडा में युवती के साथ बलात्कार, पुलिस कांस्टेबल समेत 2 लोग गिरफ्तार

कड़े कानून के बावजूद लड़कियों और महिलाओं के साथ हिंसा और बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक 18 साल की युवती के साथ एक पुलिस वाले समेत दो लोगों ने बलात्कार किया। 

Girl raped in UP's Gonda, 2 people including police constable arrested
यूपी के गोंडा में युवती से रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक 18 साल की युवती से कथित तौर पर बलात्कार के आरोप में एक पुलिस कांस्टेबल समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान फर्रुखाबाद जिले में तैनात कांस्टेबल लखेंद्र और उसके साथी अमित के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं जहां की पीड़िता है। पुलिस ने कहा कि 20 अप्रैल को आरोपी महिला को अपने गांव के बाहर एक सूनसान स्थान पर ले गया और वहां उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

आरोपियों ने युवती को इस घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी। हालांकि, बाद में उसे पता चला कि घटना की एक वीडियो क्लिप ऑनलाइन अपलोड की गई थी और उसके बाद उसने अपने परिवार के सदस्यों को अपनी आपबीती सुनाई। महिला के परिवार ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को मंगलवार को फर्रुखाबाद से गिरफ्तार किया गया।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर