एक्‍स बॉयफ्रेंड को पार्टी में बुलाया, फिर मंगेतर संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम

क्राइम
Updated Feb 13, 2021 | 16:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ghaziabad news: दिल्‍ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में हत्‍या की वारदात सामने आई है। आरोप है कि युवक की पूर्व प्रेमिका ने ही मंगेतर के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

एक्‍स बॉयफ्रेंड को पार्टी में बुलाया, फिर मंगेतर संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम
एक्‍स बॉयफ्रेंड को पार्टी में बुलाया, फिर मंगेतर संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम  |  तस्वीर साभार: Representative Image

गाजियाबाद : प्रेम संबंध इतने खतरनाक मोड़ पर पहुंच जाएं कि वह किसी की हत्‍या का कारण बन जाए तो इससे हैरान होना स्‍वाभाविक है। दिल्‍ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने कथित तौर अपने मंगेतर के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्‍या कर दी। उसने युवक को कथित तौर पर पार्टी में बुलाकर उसकी जान ले ली और फिर मंगेतर के साथ फरार हो गई।

घटना वैशाली के सेक्‍टर-4 में बीते सप्‍ताह हुई बताई जा रही है। मृत युवक की पहचान 26 वर्षीय बी.कॉम स्‍टूडेंट के तौर पर की गई है। उसका शव बुधवार को पुलिस ने फ्लैट से बरामद किया था। पड़ोसियों ने फ्लैट से बदबू आने की शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फ्लैट से शव बरामद किया। इस मामले में पुलिस ने उस शख्‍स को हिरासत में लिया है, जिसे फ्लैट मालिक ने इसे किराये पर लगाने के लिए चाबी दी थी।

2 महीने पहले हुआ था ब्रेक-अप

उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि युवती का पूर्व प्रेमी लड़की पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। दोनों लगभग चार साल तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन दो महीने पहले ही उनका ब्रेक-अप हो गया था। इस बीच लड़की की शादी किसी और के साथ तय हो गई और उन दोनों की सगाई भी हो गई। लेकिन लड़की का पूर्व प्रेमी संबंध तोड़ने को स्‍वीकार नहीं कर पा रहा था, वह लड़की पर दबाव बना रहा था और उसे परेशान कर रहा था।

आरोप है कि लड़की  ने धोखे से अपने पूर्व प्रेमी को पार्टी में बुलाया, जहां उसका मंगेतर भी मौजूद था। यह पार्टी 6 फरवरी को हुई थी। इस दौरान तीनों ने जमकर शराब पी, जिसके बाद लड़की ने अपने मंगेतर के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की जान ले ली। वारदात को अंजाम देने के बाद वे वहां से फरार हो गए। पड़ोसियों ने फ्लैट से बदबू आने की शिकायत की तो पुलिस ने 10 फरवरी को वहां कार्रवाई कर युवक का शव बरामद किया।
  
यह फ्लैट उस व्‍यक्ति के दोस्‍त का बताया जा रहा है, जिसे इस मामले में हिरासत में लिया गया है। फ्लैट मालिक ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने अपने दोस्‍त को इसकी चाबी फ्लैट को किराये पर लगाने के लिए दी थी। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर