Ghaziabad: कार को रास्ता देने से इनकार करने पर मार दी गोली

क्राइम
Updated Dec 30, 2019 | 14:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सड़क पर रास्ता देने को लेकर बहस इतनी तेज हो गई कि एक व्यक्ति ने दूसरे की गोली मारकर हत्या कर दी।

Ghaziabad: कार को रास्ता देने से इनकार करने पर मार दी गोली
गाजियाबाद में कार को रास्ता नहीं देने पर गोली मारी  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • कार को आगे जाने के लिए रास्ता नहीं दिया तो गोली मारकर कर दी हत्या
  • आरोपी ने रास्ता देने के लिए कहा और फिर बहस हुई उसके बाद गोली मार दी

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक 24 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई क्योंकि उसने कार को आगे जाने के लिए रास्ता नहीं दिया। यह घटना शुक्रवार को हुई। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और अपराध में इस्तेमाल पिस्तौल को जब्त कर लिया है। पीड़ित की पहचान आशीष के रूप में की गई और संदिग्ध का नाम कृष्ण पाल बताया गया। शुक्रवार को करीब 9:30 बजे रात में आशीष इलाके के घूकना कॉलोनी के पास भीम त्रिशूल अपने दोस्त के साथ बात कर रहा था। उस समय पाल की कार आशीष के पीछे आया। 

ज्यों ही पाल ने आशीष से रास्ता देने के लिए कहा और कहा कि दूसरी जगह जाकर बात करो। इसके बाद दोनों में गरमागरम बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि पाल ने गुस्से में आशीष को गोली मार दी और मौके से भाग गया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शनिवार को लगभग 11.45 बजे संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस अधीक्षक (शहर) मनेश मिश्रा ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि पूछताछ के दौरान उन्हें पता चला कि पाल न्यू हरवंश नगर कॉलोनी का निवासी है और उसने कबूल किया कि उसने उक्त रात आशीष की हत्या की। हालांकि, उन्हें भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जबकि मामले में आगे की जांच चल रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर