Suresh Pujari:गैंगस्टर सुरेश पुजारी फिलीपींस में हुआ गिरफ्तार, भारत डिपोर्ट करने की कोशिशें

Gangster Suresh Pujari Arrest:मुंबई अंडरवर्ल्ड  के एक और चर्चित चेहरे (Suresh Pujari) को फिलीपींस में गिरफ्तार किया गया है, उसने रवि पुजारी से अलग अपना गैंग बनाया था।

 Suresh Pujari arrest
गैंगस्टर सुरेश पुजारी फिलीपींस में हुआ गिरफ्तार, भारत डिपोर्ट करने की कोशिशें 

मुंबई क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक दो से तीन दिनों पहले गैंगस्टर सुरेश पुजारी (Suresh Pujari) की गिरफ्तारी हुई है, फिलीपींस की तरफ से भारत सरकार को इस संबंध में सूचना दी गई है बताते हैं कि अब उसके भारत डिपोर्ट करने की कोशिशें चल रही हैं, पुजारी जब वहां एक बिल्डिंग के बाहर खड़ा था तभी उसे अरेस्ट किया गया है।

गौर हो कि मुंबई पुलिस, सीबीआई के अलावा वह एफबीआई के भी रडार पर था, इससे जुड़ी तमाम डिटेल मुंबई पुलिस द्वारा भारत सरकार को सौंपी गई थी।सुरेश पुजारी मूल रूप से उल्लासनगर का रहनेवाला है।

साल, 2007 में वह भारत से भागा था वह अलग-अलग देशों में सुरेश पुजारी के अलावा सुरेश पुरी और अन्य छद्म नामों के साथ रह रहा था।

कई मामलों में वांटेड अपराधी को भारत डिपोर्ट किया जाएगा

सुरेश पुजारी पर मुंबई में करीब दो दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं महाराष्ट्र में जबरन वसूली के कई मामलों में वांटेड अपराधी को भारत डिपोर्ट किया जाएगा। सुरेश पुजारी ने आपराधिक जीवन की शुरुआत रवि पुजारी (Ravi Pujari) के साथ मिलकर की थी लेकिन बाद में महत्वाकांक्षी सुरेश पुजारी ने अलग गैंग बनाया, सुरेश पुजारी पर हफ्ता उगाही , हत्या और आपराधिक षड्यंत्र रचने के मामले हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर