Rape: पिता ने नाबालिग बेटी का किया बलात्कार, पाप छिपाने को खाने में जहर देकर ले ली उसकी जान

क्राइम
Updated Dec 08, 2019 | 01:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Father Rapes Minor Daughter: हरियाणा के रोहतक में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग लड़की के साथ रेप किया और घटना को छुपाने के लिए उसे जहर देकर मार डाला।  

maharashtra government formation updates today sanjay raut says shivsena chief minister will be for five years
आरोपी ने अपनी बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी (प्रतीकात्मक फोटो) 

मुख्य बातें

  • रोहतक में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का रेप किया
  • बाद में अपने इस पाप को छुपाने के लिए बेटी को जहर दे दिया जिससे उसकी मौत हो गई
  • आरोपी को शुक्रवार को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है

चंडीगढ़: ये घोर कलियुग है जहां अक्सर आपसी रिश्तों का खून किया जाता है। हरियाणा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का रेप किया बता यहीं खत्म नहीं होती उसने अपने इस पाप को छुपाने के लिए बेटी को जहर दे दिया जिससे उसकी मौत हो गई, आरोपी पिता को पुलिस ने मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है। 

हरियाणा पुलिस ने अपनी बेटी से बलात्कार करने और अपराध छिपाने के लिये उसे जहर देकर मारने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी को शुक्रवार को इंदौर से गिरफ्तार किया गया। फैक्टरी में काम करने वाले आरोपी के अपनी पत्नी के साथ तनावपूर्ण संबंध हैं और पति-पत्नी पिछले छह महीने से रोहतक में अलग-अलग रह रहे थे। उनके चार बच्चों में एक नौ वर्षीय बेटी थी।

बताते हैं कि बच्चे रात में अपने पिता के घर पर सोते थे और वह सुबह काम पर जाने से पहले बच्चों को अपनी पत्नी के आवास पर छोड़ देता था। 27 और 28 नवंबर की रात आरोपी ने अपनी बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। डीएसपी ने कहा कि इस डर कि वजह से कि कहीं वह अपनी मां को इस घटना के बारे में न बता दे, उसने उसे जान से मारने की योजना बनाई।

चूहे मारने का जहर खरीद कर लाया और उसे आटे में मिलाकर अपनी बेटी को दे दिया
अधिकारी ने कहा, 'दो दिसंबर को वह बाजार से चूहे मारने का जहर खरीद कर लाया और उसे आटे में मिलाकर अपनी बेटी को दे दिया। तीन दिसंबर को उसकी हालत बहुत बिगड़ गई और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। आरोपी उसी दिन वहां से फरार हो गया। इसके बाद उसकी मां की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई।'

बिहार निवासी आरोपी पहले पानीपत भागा, इसके बाद दिल्ली आया और फिर इंदौर चला गया, जहां से उसे हिरासत में लेकर कर वापस लाया गया। आरोपी को शनिवार को रोहतक में एक अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। इससे पहले उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

 

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...