छत्तीसगढ़: पति ने पत्नी की बेरहमी से की हत्या, 'नरबलि' की जताई जा रही आशंका 

छत्‍तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है, आशंका जताई जा रही है कि ये नरबलि का मामला हो सकता है, क्योंकि पूजा वाले कमरे में शव मिला है।

पुलिस के मुताबिक विमला की गर्दन पर छह- सात बार वार किए गए
प्रतीकात्मक फोटो 

अंबिकापुर जिले में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई,आरोप उसके ही पति पर है, आगर साय नाम के शख्स ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी विमला की हत्या कर दी बताते हैं कि हत्या के बाद आरोपी सारी रात आंगन में ही बैठा रहा अगले दिन जब घर में लोग आए तो मामले का पता चला कि उसने अपनी पत्नी को मार डाला है।

बताया जा रहा है कि आगर साय अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। इसको लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात भी पति-पत्नी के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ इसके बाद आगर ने पत्नी की हत्या कर दी।

आरोपी ने नवरात्र में आठ दिन उपवास रखे थे और शव पूजा वाले के कमरे में मिला, बताते हैं कि आरोपी झाड़फूंक भी करता था और अक्सर उसकी अपनी पत्नी से लड़ाई होती थी, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि ये 'नरबलि' का मामला हो सकता है।

आरोपी बार बार बयान बदल रहा है

हालांकि पुलिस और भी एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं आरोपी बार बार बयान बदल रहा है और वो कह रहा है कि चरित्र शंका में उसने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया।पुलिस के मुताबिक विमला की गर्दन पर छह- सात बार वार किए गए। इससे उसकी गर्दन लगभग कटकर अलग हो गई थी वहीं जब आरोपी की बहू सुबह उठी तो उसे आरोपी ने बताया कि उसकी सास का पूजा के कमरे में शव पड़ा है। शरीर पर करीब आधे दर्जन वार हैं, वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी नवरात्र पर व्रत रखकर पूजा-अर्चना भी कर रहा था और घटना पूजा के कमरे में हुई है, और वह अपनी पति पर चरित्र सन्देह की बात कह रहा है,  हम घटना की तह में जाने की कोशिश कर रहे हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर