दिल्ली के घिटोरनी से 1 करोड़ रुपए के ड्रग्स बरामद, किसान नेता गिरफ्तार

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Dec 02, 2021 | 18:11 IST

दिल्ली के घिटोरनी इलाके में फार्म हाउस के बाहर एक मिनी ट्रक से करीब 1 करोड़ रुपए की ड्रग्स बरामद हुई है। गिरफ्तार आरोप खुद को किसान नेता बता रहा है।

Drugs worth Rs 1 crore recovered from Delhi's Ghitorni, farmer leader arrested on charges
ड्र्ग्स के धंधे में किसान नेता गिरफ्तार 

दिल्ली के घिटोरनी इलाके से भारी मात्रा में ड्रग बरामद हुई है। ये ड्रग्स घिटोरनी इलाके में एक फार्म हाउस के बाहर से एक मिनी ट्रक से मिली है। जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक ड्रग्स की सप्लाई करने वाला आरोपी खुद को किसानों का नेता बात रहा है। पुलिस ने मौके से करीब 9.5 किलोग्राम ड्रग्स बरामद की। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 1 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। दरअसल पुलिस को एक सूचना मिली थी जिसके आधार पर पुलिस ने बुधवार को ड्रग्स के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने अपनी पहचान रंजीत रैना (51) और गुलशन कुमार (36) के रूप में बताई। पकड़ा गया आरोपी रंजीत रैना खुद को किसानों का नेता बताता है।

पुलिस के मुताबिक रंजीत रैना हरियाणा के कुरुक्षेत्र के रहने वाला है और पूछताछ में इसने बताया कि वो  President OF the Haryana Agro forestry farmers Association का अध्यक्ष है। फिलहाल पुलिस इसके दावों की जांच कर रही है। जबकि दूसरा आरोपी गुलशन कुमार (36) है। ये भी हरियाणा के कुरुक्षेत्र के रहने वाला है।

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी जब एक फार्म हाउस से निकले तभी पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है और ये पता लगाया जा रहा है कि आखिरकार ये ड्रग्स कहां से आया इतना ही नहीं फार्म हाउस भी जांच के दायरे में, फार्म हाउस के मालिक से भी जल्द पूछताछ हो सकती है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर