पूरे गांव के सामने मां-बेटे की बेरहमी से हत्‍या, गोरखपुर में सामने आई खौफनाक घटना 

गोरखपुर में मामूली बात को लेकर दो सगे भाइयों में मारपीट हो गई और बात इतनी बड़ी कि एक मां और उसके बेटे की की जान ले ली गई, इस घटना से इलाके में खौफ है।

Double Murder in Gorakhpur Mother-son brutally killed in front of entire village 
प्रतीकात्मक फोटो 

यूपी के गोरखपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने रिश्तों की मर्यादा को भी तार तार कर दिया है। गोरखपुर दोहरे हत्याकांड से दहल उठा जब एक मामूली बात को लेकर दो सगे भाइयों में मारपीट हो गई। बात मारपीट तक ही सीमित नहीं रही बल्कि इतनी बड़ी की एक मां और उसके बेटे की जान ले ली गई। बताया जा रहा है कि गोरखपुर जिले पोखरी गांव में सगे भाई अरविंद दुबे और राजेश दुबे के बीच एक पेड़ को लेकर विवाद चल रहा था अरविंद ने महुआ का पेड़ बेच दिया था, जिसे काटने के लिए ठेकेदार मौके पर पहुंचे और अरविंद के कहने पर जैसे ही पेड़ कटना शुरू हुआ, राजेश के परिवार के लोग विरोध करने लगे और बात  बढ़ने लगी।

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक मजदूर पेड़ काट ही रहे थे कि मौके पर पहुंचे अरविंद के भाई राजेश ने पेड़ को अपने हिस्‍से में बताते हुए उन्‍हें रोक दिया। इस पर दोनों भाइयों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और मारपीट होने लगी। दोनों पक्ष अपनी-अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे, पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

इस बीच राजेश के साथ मारपीट की खबर पाकर उसके साथी और रिश्तेदार गांव में आ गए और ये लोग अरविंद के घर पहुंचे और उनकी पत्नी हेमलता व बेटे हर्ष  पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और उनकी जमकर पिटाई की जिसमें उन दोनों की जान चली गई घटना को अंजाम देकर हमलावर भाग गए।

डबल मर्डर की ये घटना पूरे गांव के सामने हुई

यह वारदात पूरे गांव के सामने हुई सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्‍तेमाल किए गए फावड़े को बरामद किया और 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस मौके पर पहुंचती तो नहीं होती ये घटना

गोरखपुर में पेड़ के विवाद में मां-बेटे की हत्‍या के मामले में डीआईजी के निर्देश पर गगहा के थानेदार और एक दारोगा को सस्‍पेंड कर दिया गया है,दोनों पर मामले रविवार सुबह पेड़ को लेकर हुई मारपीट की घटना को गम्‍भीरता से नहीं लेने और लापरवाही बरतने का आरोप है, आरोप है कि मारपीट की सूचना पुलिस को मिल गई थी लेकिन पुलिस मौके पर नहीं गई।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर