New Delhi: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और एसटीएफ ने अवैध हथियार रैकेट का किया भंडाफोड़, 2 आरोपी गिरफ्तार

New Delhi: दिल्ली पुलिस ने कहा कि ये ग्रुप दिल्ली और पंजाब के गैंगस्टरों को हथियारों की सप्लाई कर रहा था। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस के सामने कबूल किया कि वे सस्ते दामों पर पिस्टल खरीदकर दिल्ली और पंजाब में ऊंचे दामों पर सप्लाई करते थे। 

Delhi Police Special Cell and STF busted illegal arms racket 2 accused arrested
दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियार रैकेट का किया भंडाफोड़। (सांकेतिक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियार रैकेट का किया भंडाफोड़
  • दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और एसटीएफ ने किया भंडाफोड़
  • आरोपियों के पास से कई हथियार बरामद

New Delhi: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और स्पेशल टास्क फोर्स ने एक बड़ी कार्रवाई में एक अंतरराज्यीय अवैध हथियार रैकेट के दो प्रमुख सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान 26 साल के शिव करण सिंह और 25 साल के सुखराज सिंह के रूप में हुई है। दोनों आरोपी गुरदासपुर के रहने वाले हैं।दिल्ली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली के संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में सीएनजी पंप के पास जाल बिछाया और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और एसटीएफ ने किया भंडाफोड़

Ghaziabad Police: जंगल में चल रही थी तमंचा फैक्ट्री, पुलिस ने मारा छापा तो अवैध हथियार देख रह गई दंग

दोनों आरोपी मध्य प्रदेश से अवैध हथियार खरीद कर अपने दूसरे साथियों को भारी मात्रा में हथियार पहुंचाने के लिए मौके पर पहुंचे थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने छापेमारी के दौरान आरोपियों के पास से पिस्तौल, जिंदा कारतूस, मोबाइल फोन, सिम कार्ड बरामद किया है। पुलिस की टीम ने आरोपी शिव के कब्जे से आठ अवैध तमंचे और 20 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। वहीं दूसरे आरोपी सुखराज सिंह के बैग से पुलिस टीम ने चार सेमी-ऑटोमैटिक पिस्तौल, एक UZI पिस्तौल और 20 जिंदा कारतूस बरामद किए।

दोनों आरोपियों के पास से कई हथियार बरामद

Delhi Crime: दिल्ली-एनसीआर के बदमाशों को अवैध हथियार सप्‍लाई करने वाला कुख्यात गिरफ्तार, तीन साल से था फरार

दिल्ली पुलिस ने कहा कि ये ग्रुप दिल्ली और पंजाब के गैंगस्टरों को हथियारों की सप्लाई कर रहा था। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस के सामने कबूल किया कि वे सस्ते दामों पर पिस्टल खरीदकर दिल्ली और पंजाब में ऊंचे दामों पर सप्लाई करते थे। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर