Delhi: मासूम बच्चियों को देखकर खो बैठता था आपा, दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा सीरियल मोलेस्टर

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Nov 25, 2021 | 15:10 IST

Serial Molester Arrests In Delhi: दिल्ली पुलिस मासूम बच्चियों को शिकार बनाने वाले खूंखार सीरियल मोलेस्टर को गिरफ्तार किया है। आरोपी की वजह से इलाके में दहशत थी।

Delhi Police arrested a Serial Molester, FIR registered under Pocso Act
बच्चियों को देख आपा खो बैठता था सीरियल मोलेस्टर, हुआ अरेस्ट  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस ने एक सीरियल मोलेस्टर को किया गिरफ्तार
  • मासूम बच्चियों को अकेला देखकर उन्हें अपना शिकार बनाता था आरोपी
  • सीरियल मोलेस्टर पर 8 मुकदमे दर्ज हैं, इलाके में थी सीरियल मोलेस्टर की वजह से दहशत

नई दिल्ली: पुलिस के मुताबिक 23 नवंबर की शाम दिल्ली को डिफेंस कॉलोनी इलाके की पुलिस को 11 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण की जानकारी मिली। मौके पर पहुची पुलिस को पीड़ित परिवार ने बताया कि शाम के समय बच्ची घर के पास ही खेल रही थी। लेकिन थोड़ी देर बाद ही बच्ची गायब हो गई। आरोप है कि आरोपी बच्ची को अपने साथ लेकर गया और उसके साथ गलत काम करके फरार हो गया। 

पोक्सो के तहत FIR दर्ज

मामला मासूम से जुड़ा था लिहाज़ा पुलिस ने फौरन इस मामले में IPC की धारा 363, 354, 376, 506 और Pocso Act के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की। आसपास के लोगो से पूछताछ और  सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालने के बाद बाद पुलिस को पता चला  कि आरोपी दिल्ली के पहाड़ गंज का रहने वाला। जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने आरोपी के घर दबिश देकर  27 साल के यश नाम के शख्स को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में हैरान करने वाले खुलासे

पूछताछ के दौरान आरोपी यश ने चौकाने वाले खुलासे किए। दरअसल आरोपी के खिलाफ  8 मामले दिल्ली के अलग अलग थानों में पहले से ही दर्ज है। इनमें कुछ चोरी के तो कुछ पॉक्सो के मामले हैं। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह पेशे से इलेक्ट्रीशियन है। और इसके ख़िलाफ़ दिल्ली के साकेत, मंदिर मार्ग और पहाडगंज थाने में मामले दर्ज हैं। 

पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी ने पूछताछ में बताया कि   जब वो छोटी बच्चियों को देखता है तो बच्चीयों के प्रति उसके मन मे गन्दी भावना आने लगती थी । जिसके बाद वो इस तरह की वारदातों को अंजाम देता था। फिलहाल पुलिस इससे पूछताछ कर मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर