Delhi Crimes News: पैसे और नशे का बेलगाम प्रदर्शन, BMW सवार ने सिपाही को कुचला

दिल्ली पुलिस के एक सिपाही ने जब बीएमडब्ल्यू कार सवार को घर जाने के लिए कहा तो उसने उसे कार से कुचल दिया।

Delhi Crimes News: पैसे और नशे का बेलगाम प्रदर्शन, BMW सवार ने सिपाही को कुचला
सरिता विहार इलाके में वारदात 

मुख्य बातें

  • दिल्ली के सरिता विहार इलाके में वारदात, BMW सवार ने सिपाही को कुचला
  • आरोपी बोला, यहीं मनाऊंगा जन्मदिन पार्टी, देखें कौन रोकता है
  • पुलिस वालों ने जब कार सवार का पीछा किया तो वो खुद हादसे का शिकार हो गया।

नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के सरिता विहार इलाके में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू सवार ने एक पुलिसकर्मी पर कार चढ़ा जिसमें सिपाही का पांव बुरी तरह कुचल गया। पुलिस वालों ने जब कार का पीछा किया तो कार हादसे का शिकार हो गई। कार से शराब की बोतलें भी बरामद की गई है। इस संबंध में आईपीसी और मोटर वीकल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। 

यही मनाएंगे बर्थ डे पार्टी और चढ़ा दी कार
पुलिस का कहना है कि 3-4 नवंबर दरम्यानी रात कांस्टेबल जीतेंद्र और कांस्टेबल अंकुर बाइक से इलाके में गश्त कर रहे थे। करीब 12.05 मिनट पर दोनों सरिता विहार के एच पॉकेट के करीब पहुंचे। उन्होंने देखा कि एक बीएमडब्ल्यू कार जिसका नंबर एचआर 51 बीयू 0059 है वो पीएनबी एटीएम के पास खड़ीहै। दोनों सिपाहियों ने कार सवार से घर जाने के लिए कहा। लेकि उन्होंने जाने से मना कर दिया। पुलिस वालों की बात मानने की जगह बोले कि हम लोकल हैं, जन्मदिन की पार्टी यहीं होगी, देखते हैं कौन रोकता है।


कार सवार खुद हादसे का हुआ शिकार
कांस्टेबल अंकुर ने ईआरवी सरिता विहार को बुलाया। ईआरवी को देखते ही वो मदनपुर खादर की तरफ बने जनता फ्लैट की तरफ भागे। ईआरवी ने उनका पीछा करना शुरू किया। के पाकेट के पास कार सवारों ने मोड़ा और एबीसी पाकेट की तरफ भागने लगे। दोनों सिपाहियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की। लेकिन कार सवार ने अंकुर को कुचलने की कोशिश की हालांकि वो बच गया। उसके बाद कार सवार ने कांस्टेबल जीतेंद्र को मारने के इरादे से गाड़ी उस पर चढ़ा दी। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर