Delhi crime:वसुंधरा एन्‍क्‍लेव में डबल मर्डर से सनसनी, एक्‍स गर्लफ्रेंड के घर घुसकर युवक ने ली मां-बेटी की जान

Vasundhara enclave double murder: पूर्वी दिल्‍ली के वसुंधरा एन्‍क्‍लेव इलाके में मां, बेटी की हत्‍या से सनसनी फैल गई है। वारदात को अंजाम देने वाला शख्‍स लड़की का पूर्व प्रेमी बताया जा रहा है।

Delhi crime: youth enters flat and kills ex girlfriend and her mother
Delhi crime: वसुंधरा एन्‍क्‍लेव में डबल मर्डर से सनसनी, एक्‍स-बॉयफ्रेंड ने दिया वारदात को अंजाम (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

नई दिल्ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के वसुंधरा एन्‍क्‍लेव इलाके से सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसमें प्रेम में विफल एक शख्‍स ने मां और बेटी की उनके घर में हत्‍या कर दी और फिर वहां से फरार हो गया। हालांकि उसे चंद घंटों बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया। घर से कैश और जूलरी भी गायब हैं। आरोपी लड़की का पूर्व प्रेमी बताया जा रहा है। दोनों कथित तौर पर कुछ दिनों के लिए लिव-इन में भी रहे थे, लेकिन बाद में उनका ब्रेक-अप हो गया, जिसके कुछ ही महीनों बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

तेजी से निकली कार
घटना वसुंधरा एन्‍क्‍लेव के मनसारा अपार्टमेंट की बताई जा रही है, जहां तड़के 3-4 बजे के बीच यह वारदात हुई। बताया जाता है कि तड़के करीब 4 बजे एक कार तेजी से निकली, जिसके बाद वह गेट से टकरा गई। गार्ड ने हड़बड़ा देखा तो उस शख्‍स ने सॉरी बोल दिया। चूंकि वह चेहरा उसके लिए जाना पहचाना था, इसलिए उसने उसे जाने दिया। उस कार में एक अन्‍य युवक भी बैठा था। दरअसल, कार चला रहे युवक के जब लड़की से प्रेम संबंध थे तो वह अक्‍सर उनके घर आता-जाता था और वहां रुकता भी था, इसलिए गार्ड उसे पहचानता था।

मां एनजीओ में थीं कार्यरत
वह जिस कार को लेकर फरार हुआ, वह भी उस लड़की की ही बताई जा रही है। युवती जहां एक 5 स्‍टार होटल में इंटर्नशिप कर रही थी, वहीं उसकी मां नोएडा में एक एनजीओ में ऊंचे ओहदे पर कार्यरत थी। उसके पिता का निधन कुछ समय पहले हो गया था। यह परिवार केरल का रहने वाला बताया जा रहा है। जिस युवक पर इस डबल मर्डर का आरोप लगा है, उसकी पहचान दक्षिण दिल्ली के गढ़ी गांव में रहने वाले विक्रांत उर्फ विनय नागर के रूप में की है। बताया जा रहा है कि दोनों का लंबे समय तक संबंध था, लेकिन बाद में रिश्‍तों में खटास आ गई।

नौकरानी ने जब देखा, उड़ गए होश
यह भी सामने आया है कि नागर मां, बेटी के पैसों पर ऐश करता था और अक्‍सर उनकी कार का इस्‍तेमाल करता था। इस डबल मर्डर का खुलासा उस वक्‍त हुआ, जब नौकरानी सोमवार सुबह करीब 8 बजे काम करने उनके घर पहुंची। उसने देखा कि दरवाजा खुला है। बाद में जब वह भीतर गई तो उसके होश उड़ गए। उसने मां, बेटी को लहूलुहा अवस्‍था में देखा और चीखते हुए घर से बाहर निकली। इसके बाद अन्‍य लोगों को भी घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने उनके शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर