Delhi: दो गर्लफ्रेंड पर उड़ाता था लाखों, झपटमारी के जरिए करता था लूट 

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Nov 25, 2021 | 11:59 IST

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है जो झपटमारी के 100 से ज्यादा मामलों में शामिल था। इस शातिर चोर की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

Delhi Crime news High Profile Snatcher Arrested By Delhi Police
दो गर्लफ्रेंड पर उड़ाता था लाखों, इस तरह पूरा करता था खर्च 
मुख्य बातें
  • दिल्ली पुलिस ने शातिर झपटमार को जाल बिछाकर किया गिरफ्तार
  • आरोपी ने 100 से अधिक लूट की घटनाओं को दिया अंजाम
  • लूट के बाद डॉक्टर और नर्स गलफ्रेंड्स पर करता था लाखों का खर्चा

नई दिल्ली:  दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे झपटमार को गिरफ्तार किया है जिसकी लंबे समय से पुलिस तलाश कर रही थी। यह चोर लग्जरी मोटरसाइकिल के जरिए झपटमारी करता था और अभी तक 100 से अधिक लूट और झपटमारी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक और झपटमारी के दो मोबाइल फोन बरमाद किए हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी के पास से चोरी का और भी सामान बरामद किया है।

डॉक्टर और नर्स गर्लफ्रेंड

पुलिस के मुताबिक आरोपी पूर्वी दिल्ली और गाजियाबाद के बॉर्डर इलाकों में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता था। आरोपी का नाम आदिल है जिसने 100 से अधिक मोबाइल चुराए हैं। पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम और हैरान करने वाली जानाकारी प्राप्त हुई है। खबर के मुताबिक आरोपी आदिल की दो गर्लफ्रेंड हैं जिसमें एक डॉक्टर और दूसरी नर्स है। गर्लफ्रेंड को मंहगे गिफ्ट, अच्छे रेस्टोरेंट में खाना खिलाना तथा शॉपिंग कराने पर आदिल लाखों रुपये खर्च करता था और ये खर्च वह चोरी तथा झपटमारी के जरिए पूरा करता था।

मोबाइल छीनकर बेच देता था आरोपी

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मोबाइल फोन दिल्ली और गाजियाबाद में बेच देता था और आईएमईआई नंबर के साथ छेड़छाड़ कर एन ग्राहकों को बेच देता था। पुलिस को शक है कि इसके पीछे पूरा गिरोह हो सकता है और पुलिस गहनता से जांच में जुटी है। आरोपी के पास से एक देशी कट्टा और कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

ऐसे आया पकड़ में

पुलिस को पिछले कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि बॉर्डर एरिया में झपटमार लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है। लाल रंग के बाइक सवार ने ही अधिकतर वारदातों को अंजाम दिया था। 22 नवंबर को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी इलाके में आने वाला है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। पूछताछ में आदिल ने बताया कि वह लग्जरी लाइफ जीने का आदी हो चुका था इसलिए वह धंधे में उतर गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर