दिल्ली में एक सिरफिरे आशिक ने बीच सड़क पर एक लड़की को चाकू से गोदकर मार डाला 

क्राइम
Updated Jul 27, 2019 | 12:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राजधानी दिल्ली से क्राइम की एक बड़ी खबर सामने आई है यहां सरेआम एक लड़की को सिरफिरे आशिक ने गुस्से में आकर चाकुओं से गोद डाला जिससे उसकी मौत हो गई। 

Representational Image
प्रतीकात्मक तस्वीर 
मुख्य बातें
  • दिल्ली के भोगल इलाके में एक लड़की की चाकू से गोदकर हत्या
  • सिरफिरे आशिक ने दिया वारदात को अंजाम
  • लड़की पर ताबड़तोड़ 6 वार किए जिससे उसकी मौत हो गई

नई दिल्ली।Delhi Girl Murder: देश की राजधानी दिल्ली वैसे तो यहां सुरक्षा के चाक चौबंद रखने के तमाम दावे किए जाते हैं वाबजूद इसके यहां अपराध होते ही रहते हैं और अपराधी कानून व्यवस्था को धता बताकर क्राइम करते रहते हैं, ताजा मामला दिल्ली के भोगल इलाके से सामने आया है।

दिल्ली के व्यस्त भोगल इलाके के एक बाजार में शुक्रवार की शाम एक लड़की की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि ये वारदात उस वक्त हुई जब करीब 20 साल की एक लड़की किसी काम से मार्केट आई वहां उसका पीछा करते हुए करीब 25 साल का एक लड़का वहां पहुंचा और उसने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया।

लड़के का नाम मुनासिर बताया जा रहा है और वो सफदरजंग अस्पताल में सफाई का काम करता था और इस समय फिलहाल बेरोजगार था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस युवक ने उस लड़की से कुछ कहा और फिर एकदम से ताबड़तोड़ वार कर दिए बताते हैं कि उसने लड़की की पीठ में चाकू से वार किया इसके बाद वो रुका नहीं और लगातार वार करता रहा उसने उसके शरीर पर करीब 6 वार किए, जिसके बाद लड़ी गिर गई और उसकी मौत हो गई। 

दिनदहाड़े इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुछ लोगों ने इसके बाद हिम्मत करके उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसन हाथ में पकड़ा चाकू लहरा दिया जिससे लोग डर गए और पीछे हट गए।

इस बीच एक शख्स ने हिम्मत करके मुनासिर के हाथ पर डंडा मार दिया जिससे उसके हाथ से चाकू छिटककर गिर गया उसके बाद पब्लिक उसपर टूट पड़ी और उसकी जमकर पिटाई की इससे वो भी घायल हो गया जिसे बाद में पुलिस ने पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया है। 

पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है बताया जा रहा है कि पुलिस की शरुआती जांच के मुताबिक एक तरफा प्यार में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है हालांकि पुलिस जांच की बात कह रही है और जांच के बाद ही इस मामले को लेकर कुछ बताया जा सकता है। 

 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर