Bhajanpura: 5 रुपए के विवाद में शख्स की पीट-पीट कर हत्या

5 रुपए के पान मसाले को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने दुकानदार की पीट-पीट कर जान ले ली। मामला दिल्ली के भजनपुरा इलाके का है।

man beaten to death over 5 rs
5 रुपए के लिए शख्स की पीट-पीट कर हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मामला 5 रुपए को लेकर हुआ विवाद था। 5 रुपए के गुटके को लेकर हुए विवाद में शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। दरअसल पान मसाला बेचने वाले दुकानदार ने युवक से पान मसाला खरीदने पर 5 रुपए मांगे जिसके बाद युवक ने उस दुकानदार को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। पीड़ित संत कुमार को घायल अवस्था में वहां अस्पताल ले जाया गया जहां पर बेड खाली ना होने पर उसे उत्तर प्रदेश ले जाया गया। वहां पर आयुर्वेदिक पद्धति से इलाज के दौरान संत कुमार की मौत हो गई।

वारदात वाले दिन सोनू नाम का एक युवक नशे की हालत में धुत्त होकर पान मसाले की दुकान पर पहुंचा। उसने वहां पर 5 रुपए का एक पान मसाला का पैकेट लिया। जब दुकानदार ने पैसे मैंगे तो वह आगबबूला हो गया। उसने दुकानदार को दुकान से बाहर निकालकर उसके साथ लात-घूसों से मारपीट करने लगा। उसे उसी हालत में अधमरा छोड़कर वह वहां से फरार हो गया। 

जानकारी के मुताबिक परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम के ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इधर पुलिस का कहना है कि उन्हें इस वारदात की जानकारी नहीं हैं वे परिवार से बात कर इस मामले की जानकारी लेंगे। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में इलाज नहीं होने के कारण उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचित नहीं किया।

बताया जाता है कि पीड़ित संत कुमार यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला था। वह भजनपुरा इलाके के गढ़ी मेंडू गांव में एक किराए का मकान लेकर पास में ही एक पान मसाला की दुकान चलाता था। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर