Faridabad Nikita Murder:'मिर्जापुर-2' वेबसीरीज से प्रभावित था हत्यारोपी तौसीफ, फिर रची निकिता की हत्या की सजिश

Nikita Murder Case Update:निकिता तोमर की हत्या आरोपी तौसीफ ने हाल ही में रिलीज हुई मिर्जापुर-2 वेबसीरीज के एक विलेन से प्रभावित होने के बाद उसी तर्ज पर की थी, पुलिस पूछताछ में ये बात सामने आई है।

Nikita Murder Mirzapur-2 webseries update
मिर्जापुर-2 वेबसीरीज का खलनायक मुन्ना अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर देता है 

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में हुई निकिता तोमर की हत्या मामले में नई बातें सामने आई है बताते हैं कि आरोपी तौसीफ ने मिर्जापुर-2 वेबसीरीज के खलनायक से प्रेरित होकर निकिता को गोली मारी थी उसने पुलिस पूछताछ में ये खुलासा किया है।फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में पेपर देकर लौट रही 21 साल की छात्रा निकिता त्यागी की गोली मारकर हत्या की गई थी इस घटना के आरोप तौसीफ पर लगे हैं।

तौसीफ ने पुलिस हिरासत में स्वीकार किया कि उसने निकिता की हत्या की योजना वेब सीरीज 'मिर्जापुर' देखने के बाद बनाई थी,पूछताछ में पता चला है कि हाल में रिलीज हुई मिर्जापुर-2 वेबसीरीज देखकर वह बेहद प्रभावित हुआ। इस वेबसीरीज का खलनायक मुन्ना अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर देता है।

यह वेबसीरीज देखने के बाद उसने ठान लिया कि अब या तो निकिता उसके साथ रहेगी या वह उसकी हत्या कर देगा। इसके बाद ही उसने वारदात को अंजाम दिया। 

तौसीफ ने मिर्जापुर वेबसीरीज देखने के बाद निकिता की हत्या कर दी थी, तौसीफ के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भड़क गई हैं और उन्होंनें इस बाबत एक ट्वीट किया है, कंगना ने लिखा, यही होता है जब आप अपराधियों का महिमामंडन करते हैं...

आरोपी तौसीफ निकिता से शादी करना चाहता था

बताते हैं कि तौसीफ निकिता से शादी करना चाहता था, इसलिए वह कॉलेज के बाहर निकिता को ले जाने के लिए उसका इंतजार कर रहा था जैसे ही निकिता कॉलेज से बाहर आई, तौसीफ उसे जबरन कार में बिठाने लगा लेकिन निकिता ने इसका विरोध किया जिसके बाद आरोपी ने निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी।इस घटना के बाद दोनों वहां से भाग निकले थे हालांकि बाद में पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया।गौरतलब है कि ‘मिर्जापुर’ सीरीज का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने प्रोडक्शन बैनर  के तहत किया है और 23 अक्टूबर को मिर्जापुर का दूसरा सीजन ‘मिर्जापुर 2’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर