मथुरा में हैवानियत, सगे भाई और जीजा ने नाबालिग को मरने के लिए यमुना में फेंका

Minor Throw in Yamuna to Die:उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसपर आप विश्वास नहीं करेंगे, यहां एक नाबालिग लड़की के सगे भाई और जीजा ने उसे मरने के लिए यमुना में फेंक दिया।

Mathura Sister Murder
प्रतीकात्मक फोटो 

मुख्य बातें

  • मथुरा में एक लड़की को उसके सगे भाई और जीजा ने जान से मारने के इरादे से यमुना में फेंक दिया
  • बुरी तरह से घायल लड़की ने तैरकर किसी प्रकार जान बचाई
  • पुलिस ने कहा-आरोपी उसकी जान लेना चाहते थे, इसीलिए उन्होंने उसे नदी में फेंक दिया

मथुरा: मथुरा जिले (Mathura) में एक लड़की को उसके सगे भाई और जीजा द्वारा जान से मारने के इरादे से (Attempt to Kill) यमुना (Yamuna) में फेंक देने का मामला सामने आया है, लेकिन संयोगवश लड़की की जान बच गई। पुलिस ने बताया, 'एटा में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी अपने भाई के साथ आगरा में अपनी बहन व बहनोई से मिलने आई थी।'

उन्होंने बताया कि उन दोनों ने मिलकर उसे बुरी तरह से मारापीटा और बेहोशी की हालत में मोटरसाइकिल से ले जाकर यमुना में फेंक दिया। चंद्र के मुताबिक घायल किशोरी ने तैरकर किसी प्रकार जान बचाई। उन्होंने बताया कि सुबह उसने खुद को यमुना नदी के किनारे पड़ा पाया और वहां से गुजरते एक व्यक्ति को मदद के लिए पुकारकर पुलिस को बुलाया और घटना की जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे आगरा रेफर कर दिया है।थाना प्रभारी ने बताया, 'उसके सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार किया गया है और ऐसा लगता है कि आरोपी उसकी जान लेना चाहते थे, इसीलिए उन्होंने उसे नदी में फेंक दिया। परंतु वह बच गई।' उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिर्जापुर में सगी बहन ने प्रेमी संग मिलकर 11 साल की बहन की ले ली जान

वहीं ऐसी ही एक घटना में उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के एक गाँव में एक 11 वर्षीय लड़की की उसकी 15 वर्षीय बहन और उसके प्रेमी ने गुरुवार को कथित तौर पर हत्या कर दी थी। अगली सुबह, पुलिस ने पीड़ित के शव को धौर्रा रेलवे क्रॉसिंग पर रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया और पूछताछ शुरू की जिसके कारण नौ घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने कहा कि दोनों बहनें अपनी साइकिल से सब्जी खरीदने के बहाने घर से निकलीं, बाद में बाइक पर बड़ी लड़की के प्रेमी के साथ सैर के लिए मिर्जापुर निकल गई, वहां मिर्जापुर में, उन्होंने एक होटल में खाना खाया, कपड़े खरीदे और फिर घर के लिए रवाना हुए। घर लौटते के बाद छोटी बहन सो गई, प्रेमी युगल ने स्थिति का फायदा उठाया और उसका गला घोंट दिया। धूरा रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर उसका शव फेंकने के बाद वे भाग गए।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर