सांसद ने किया महिला का रेप, नाम उजागर करने के लिए खुद पार्लियामेंट में जाना चाहती है पीड़िता

रेप आरोपी सांसद का नाम सार्वजनिक रुप से उजागर करने के लिए रेप पीड़िता खुद सांसद बन कर पार्लियामेंट जाना चाहती है। जानिए कहां का है ये मामला -

rape victim
रेप पीड़िता  |  तस्वीर साभार: Representative Image

बलात्कार के संदेह में गिरफ्तार टोरी सांसद की कथित पीड़िता ने अपनी पहचान सार्वजनिक करने का आह्वान किया, जब संसद अगले सप्ताह अपने घटकों की सुरक्षा के लिए लौटती है

ब्रिटेन के टोरी सांसद के ऊपर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा है कि आरोपी सांसद का नाम जल्द से जल्द सार्वजनिक किया जाना चाहिए। उसने बताया कि अगले सप्ताह जब पार्लियामेंट उसका निर्वाचन सुरक्षित करेगी तब उसके जुर्म के साथ उसका नाम सबके सामने आना चाहिए। 

उसने बताया कि वह उसका नाम सार्वजनिक करने के लिए खुद सांसद बनना चाहती है। इसी महीने के शुरुआत में पुलिस ने टोरी सांसद को रेप व यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है। 20 वर्षीय एक रिसर्चर ने इस सांसद पर रेप का आरोप लगाया था।

लेकिन कंजर्वेटिव पार्टी ने उस सांसद को सस्पेंड करने से इनकार कर दिया जिसकी पहचान अभी तक सार्वजनिक रुप से उजागर नहीं की गई है। वह अभी पुलिस की जांच के अंतर्गत बेल पर बाहर है।

बीती रात महिला की एक दोस्त ने बताया कि पीड़िता अब खुद एक सांसद बनना चाहती है ताकि मैं उस पद पर जाकर अपने साथ अत्याचार करने वाले का नाम अपने मुंह से उजागर करुं।

उसने बताया कि कंजर्वेटिव पार्टी के द्वारा इस मामले में ढिलाई बरतने के बाद ही उसने सांसद बनने का फैसला किया है। उसे इस दौरान किसी अन्य सांसद व अन्य किसी दूसरे व्यक्ति से मिलने की इजाजत नहीं है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर