बिहार के बाहुबली नेता रहे शहाबुद्दीन का शार्प शूटर आजाद अली दिल्ली में गिरफ्तार

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated May 21, 2022 | 17:05 IST

बिहार के बाहुबली नेता रहे शहाबुद्दीन का शार्प शूटर दिल्ली से गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल के मुताबिक आजाद अली ने बिहार के विधान परिषद के चुनाव में जेडीयू प्रत्याशी मोहम्मद रईस खान और अन्य लोगों पर AK 47 से फायरिंग की थी और इस हमले मे एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। 

Bihar's Bahubali leader Shahabuddin's Sharp shooter Azad Ali arrested in Delhi
शहाबुद्दीन का शार्प शूटर गिरफ्तार 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बिहार के बाहुबली नेता रहे शहाबुद्दीन का शार्प शूटर दिल्ली से गिरफ्तार किया है। बिहार के इस मोस्ट वांटेड अपराधी आजाद अली को राजघाट इलाके से गिरफ्तार किया गया है। स्पेशल सेल के मुताबिक आजाद अली ने बिहार के विधान परिषद के चुनाव में अपने विरोधी खेमे और जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशी मोहम्मद रईस खान और अन्य लोगों पर AK 47 से ताबड़तोड़ फायरिंग की थी जिसमें एक शख्स की मौत हुई थी और दर्जनों घायल हुए थे। उस मामले में शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को भी नामजद किया गया था।

स्पेशल सेल के एसीपी अतर सिंह और इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम ने इस मोस्ट वांटेड शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपी के पास से 3 जिंदा कारतूस के साथ ही .315 की एक सिंगल शॉट पिस्टल बरामद किया है। स्पेशल सेल के डीसीपी जसमीत सिह के मुताबिक आजाद अली के खिलाफ बिहार में कई मामले दर्ज है। आजाद अली बिहार में हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती, धमकी,  फिरौती के लिए अपहरण, मारपीट, धमकी समेत कई मामलो में फरार चल रहा था। 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बिहार एसटीएफ के साथ मिलकर आजाद अली को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि इस शार्प शूटर को AK 47 इस मामले के एक अन्य वांटेड आफताब आलम ने उपलब्ध कराई थी। सूत्रों की माने तो आजाद अली ने पिछले एक महीने से दिल्ली-NCR में छिपा हुआ था। जिसकी जानकारी मिलते ही बिहार एसटीएफ और स्पेशल सेल के जॉइंट ऑपरेशन में इसको धर दबोचा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर