Begusarai : मवेशी का इलाज करने घर से निकला था डॉक्टर, बेगूसराय में पकड़कर करा दी शादी  

Begusarai News : पीड़ित परिवार के एक व्यक्ति ने कहा कि दोपहर 12 बजे एक बीमार पशु का इलाज करने के लिए डॉक्टर को बुलाया गया। मवेशी का इलाज करने जब डॉक्टर जा रहे थे तो रास्ते में तीन लोगों ने उनका अपहरण कर लिया। शादी की बात सुनकर परिवार वाले परेशान हो गए।

 Bihar : veterinarian was abducted and forcibly married in Begusarai
बेगूसराय में डॉक्टर की जबरन शादी कराई।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मवेशी का इलाज करने के लिए घर से निकला था डॉक्टर
  • रास्ते में तीन लोगों ने डॉक्टर का अपहरण कर लिया
  • परिवार का कहना है कि डॉक्टर की जबरन शादी कराई गई

Begusarai : बिहार में 'पकड़ौआ' विवाह का दौर अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। बीच-बीच में युवकों को पकड़कर उनकी जबरन शादी कराने के मामले सामने आते रहते हैं। अब बेगूसराय जिले में भी इसी तरह की घटना सामने आई है। यहां मवेशियों के डॉक्टर को उठाकर उसकी शादी जबरन करा दी गई है। परिजनों का कहना है कि मवेशियों का इलाज करने के लिए घर से निकले डॉक्टर को रास्ते में लोगों ने अगवा कर लिया और फिर उसकी शादी करा दी। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

परिवार का दावा-तीन लोगों ने किया अपहरण
पीड़ित परिवार के एक व्यक्ति ने कहा कि दोपहर 12 बजे एक बीमार पशु का इलाज करने के लिए डॉक्टर को बुलाया गया। मवेशी का इलाज करने जब डॉक्टर जा रहे थे तो रास्ते में तीन लोगों ने उनका अपहरण कर लिया। शादी की बात सुनकर परिवार वाले परेशान हो गए। फिर पुलिस में इसकी शिकायत की गई। 

आरिपियों को तलाश रही पुलिस
बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार का कहना है कि डॉक्टर के पिता ने पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी है। हमने एसएचओ एवं अन्य अधिकारियों को इस मामले की जांच करने के लिए कहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 'पकड़ौआ' विवाह की यह घटना जिले के तेघड़ा पुलिस स्टेशन के पिढौली गांव की है। डॉक्टर सत्यम कुमार के पिता सुबोध कुमार झा का कहना है कि हसनपुर गांव के विजय सिंह ने उनके बेटे को बुलाया था। सुबोध का आरोप है कि विजय ने सत्यम को अगवा किया और एक महिला से उनके बेटे की शादी करा दी।  पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर