Patna Gangrape: 14 साल की नाबालिग नेपाली मूल की लड़की से गैंगरेप, 4 हुए अरेस्ट

Alleged gangrape of a girl from Nepal in Patna: बिहार की राजधानी पटना में नेपाल की 14 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Rape Representational Image
नेपाल की लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप के मामले में 4 गिरफ्तार 

मुख्य बातें

  • बिहार की राजधानी पटना में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप
  • पीड़ित लड़की नेपाली मूल की है वो पटना में अपने अपनी बहन और जीजा के साथ रहती थी
  • गैंगरेप के मामले में 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वहीं दो फरार हैं

पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि वो शहर की कानून व्यवस्था को ताक पर रखकर अपराध कर रहे हैं,बताया जा रहा है कि पटना में 1 जून को एक नाबालिग नेपाली मूल की लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है, इस शर्मनाक घटना को 6 लोगों ने अंजाम दिया और फरार हो गए, पीड़िता बामुश्किल घर पहुंची तब मामला पुलिस की जानकारी में लाया गया।

पीड़िता की उम्र 14 साल बताई गई है वो नेपाली मूल की है वो पटना में अपने अपनी बहन और जीजा के साथ रहती थी किसी काम से वो जब अपने घर से बाहर निकली तो इस दौरान एक युवक ने उसे अगवा कर लिया। 

उसे जबरन एक खाली मकान में ले गया बाद में उसने अपने 4 और दोस्तों को बुला लिया आरोप है कि उन सभी ने लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

सभी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है

नेपाल की लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पटना के महिला पुलिस स्टेशन की स्टेशन इंचार्ज आरती जायसवाल ने कहा कि, "हमने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, 2 और लोगों की तलाश जारी है। आरोपी ने अपराध करने की बात कबूल कर ली है।"

4 लोग इस मामले में पकड़े गए हैं वहीं दो आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं पुलिस ने इन सभी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है और फरार दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, फिलहाल पीड़िता की मेडिकल जांच करवायी जा रही है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर