महिला डॉक्टर के ऑफिस में घुसकर दी अगवा करने व न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी

मेडिसिन बिल का पेमेंट मांगने पर महिला मरीज के पति ने महिला डॉक्टर को दी अगवा करने की धमकी।

woman doctor threatened
महिला डॉक्टर को दी धमकी  |  तस्वीर साभार: Representative Image

अहमदाबाद : गुजरात के 38 वर्षीय एक महिला डॉक्टर ने एक महिला मरीज के रिश्तेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मेडिकल बिल्स पेमेंट को लेकर हुए विवाद पर उस व्यक्ति ने डॉक्टर के ऑफिस में घुसकर उसे अगवा करने की धमकी दी थी जिसके खिलाफ महिला डॉक्टर ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायतकर्ता भोपाल की शिल्पा नायक ने बताया कि एक महिला मरीज का सीजेरियन सेक्शन के जरिए 17 अगस्त को उसके मल्टीस्पेशियालिटी सेंटर में बच्चा हुआ। डिलीवरी के बाद तक महिला कुछ दिन तक उसके अस्पताल में भर्ती रही।

उसने बताया कि 20 अगस्त की रात महिला मरीज का पति अमीरखान पठान अपने दो-तीन दोस्तों के साथ उसके ऑफिस में घुस आया और उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। उसने बताया कि उसने धमकी देते हुए कहा कि वह बिल पेमेंट नहीं करेगा।

उसने आगे कहा कि अर उसने बिल पेमेंट करने को कहा तो वह उसे अगवा कर लेगा और उसकी न्यूड फोटोज और वीडियोज बना लेगा। उसने उसे मर्डर की भी धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि इस समय वह ऑफिस में अपने स्टाफ के साथ अकेली थी।

अगले दिन उसने फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने अमीरखान पठान और उसके साथियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस फाइल कर लिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर