सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद एक सिंगर को सोशल मीडिया पर धमकी, पकड़ा गया एक नाबालिग

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Jun 17, 2022 | 20:45 IST

मुसेवाला हत्याकांड के बाद एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मनकीरत औलख पंजाबी सिंगर को धमकी देने के आरोप में एक नाबालिग को पकड़ा गया।

After Sidhu Moose Wala murder, a singer was threatened on social media, a minor was caught
एक और सिंगर को धमकी 

सिद्धू मुसेवाल हत्याकांड के बाद मुसेवाल की ह्त्या का बदला दो दिन में लेंगे और पंजाब के एक बड़े सिंगर को धमकी भरी पोस्ट सोशल मीडिया पर डालने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल IFSO युनिट ने पकड़ा। पकड़ा गया शख्स नाबालिग है, और गैंगस्टर नीरज बवानिया गैंग से प्रभावित है। इस शख्स ने ही सोशल मीडिया पोस्ट डालकर दावा किया था की मुसेवाल की हत्या का बदला दो दिन में लेगे।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल IFSO युनिट के DCP केपीएस मल्होत्रा के मुताबिक मुसेवाला हत्याकांड के बाद एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मनकीरत औलख पंजाबी सिंगर को धमकी देने के आरोप में एक नाबालिग को पकड़ा गया है। स्पेशल सेल दिल्ली पुलिस के मुताबिक सिंद्धु मुसेवाला हत्याकांड के बाद अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से पंजाबी सिंगर और दूसरे लोगो को धमकियां मिल रही थी एसी में इंस्टाग्राम और वीडियोज के जरिए मनकीरत औलख की फोटो डालकर उस पर X क्रोस निशान लगाकर उन्हें मारने की धमकी की पोस्ट डाली जा रही थी।

इस बाबत स्पेशल सेल ने IPS सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी जिसमे एक ISTA का AC @gangwar_302 की एकाउंट की जांच की गई तो पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई। नाबालिग से पूछताछ में सामने आया है की सोशल मीडिया पर वह फेमस होना चाहता था, अपने एक यूट्यूब चेनल्स के जरिये उसकी पोस्ट वीडियो देश विदेश तक फैले।

जांच में सामना है की नाबालिग सिद्धू मुसेवाला का बहुत बड़ा फैन था और मुसेवाला की हत्या के बाद ही उसने ISTA पर ये AC बनाया हैरानी की बात यह जैसे ही उसने ये पेज बनाया और उस पेज पर मनकीरत औलख लॉरेंश की पोस्ट डाली तो उसकी फॉलोइंग बढ़ती गई।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर