Mimi Chakraborty: एक्ट्रेस से सांसद बनी मिमी चक्रवर्ती से टैक्सी ड्राइवर ने की अभद्र टिप्पणी, हुआ गिरफ्तार

Mimi Chakraborty: एक्ट्रेस से सांसद बनीं मिमी चक्रवर्ती के साथ एक टैक्सी ड्राइवर ने अश्लील हरकत करने की कोशिश की, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Mimi Chakraborty
टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • मिमी चक्रवर्ती जाधवपुर से तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं
  • मिमी को वह बंगाली सिनेमा और टेलीविजन में काम के लिए जाना जाती है
  • 2019 में उन्होंने राजनीति में कदम रखा और चुनाव लड़ा

नई दिल्ली: कोलकाता पुलिस ने अभिनेत्री से सांसद बनी मिमी चक्रवर्ती से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। यह घटना सोमवार रात को हुई। टैक्सी चालक ने कथित तौर पर टीएमसी सांसद पर कुछ भद्दी टिप्पणियां कीं। आरोपी की पहचान 32 साल के देबा यादव के रूप में हुई है। मिमी ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

मिमी जब अपनी कार से बल्लियागंज फान्री से गरियाहाट चौराहे की ओर गरियाहाट रोड पर जा रही थी, तभी एक टैक्सी के एक अज्ञात चालक ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। पहले मिमी ने इस बात को नजरअंदाज किया लेकिन जब टैक्सी ड्राइवर ने अपनी कार को फिर से आगे बढ़ाया और उसी इशारे को दोहराया, तो सांसद ने उसके वाहन का पीछा किया। 

TMC महिला सांसद ने कहा, 'मैं अपनी कार में था तभी मैंने अपनी कार के बगल में एक टैक्सी देखी और उसका ड्राइवर मुझे इशारे कर रहा था। पहले मैंने इसे नजरअंदाज किया। फिर उसने मेरी कार को ओवरटेक किया और फिर से वही किया। मुझे लगा कि अगर मैं अभी इसको नजरअंदाज कर दूंगी तो किसी अन्य महिला को उत्पीड़न का सामना करना पड़ सकता है। कोई भी महिला उसकी टैक्सी में सुरक्षित नहीं रहेंगी।'

मिमी ने इसके बाद गरियाहाट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 354, 354A, 354D, 509 और अन्य के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर