Upskirt Videos: एक टीचर ने तमाम छात्राओं और महिलाओं के बनाए अपस्कर्ट वीडियो

School Teacher filmed Upskirt Videos: एक स्कूल टीचर ने कथित तौर पर अप्रैल 2015 और जुलाई 2018 के बीच सिंगापुर में एक स्कूल के में कई छात्राओं और महिलाओं के अपस्कर्ट वीडियो बनाए।

Representational Image
प्रतीकात्मक फोटो 

सिंगापुर: एक चौंकाने वाले मामले में, एक 47 साल के टीचर ने कथित तौर पर तीन साल की अवधि में सिंगापुर (Singapore) में लड़कियों और महिलाओं के करीब 160 से अधिक अपस्कर्ट वीडियो (upskirt videos) फिल्माए उसके खिलाफ महिलाओं का अपमान करने और अश्लील फिल्मों को रखने के लिए आरोप के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी के बारे में बताया जा रहा है कि उसने अप्रैल 2015 से जुलाई 2018 के बीच स्कूल परिसर में अपने मोबाइल फोन से कई महिलाओं के करीब 169 अपस्कर्ट वीडियो शूट किए थे। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक आरोपी ने स्कूल में कथित तौर पर 16 महिलाओं के 24 अपस्कर्ट वीडियो अप्रैल 2015 और 2016 की पहली छमाही के बीच कई मौकों पर रिकॉर्ड किए थे, पुलिस ने वीडियोज को आरोपी के फोन से बरामद किया है।

बताते हैं कि जून 2016 में आरोपी ने अन्य छात्राओं के आठ वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड किए वहीं 2017 में जुलाई से नवंबर के बीच 32 महिलाओं की 105 अश्लील क्लिप मोबाइल से बनाईं। इसके अलावा, आरोपी ने एक शॉपिंग मॉल में अपने एक रिश्तेदार और एक महिला के वीडियो भी शूट किए।

आरोपी ने कुछ छात्राओं की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल कर दी 

सिंगापुर शिक्षा मंत्रालय (एमओई) के एक प्रवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आरोपी को जुलाई 2018 में सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था और तब से वह किसी स्कूल में शामिल नहीं हुआ था। उन्होंने कहा, "उन लोगों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने में संकोच नहीं करेंगे जो हमारे आचरण और अनुशासन के मानकों का पालन करने में विफल हैं"।

एक अन्य घटना में भारत में IIT मद्रास में एक सहायक प्रोफेसर को कथित तौर पर महिला वॉशरूम में गुप्त रूप से अपना मोबाइल फोन लगाकर परिसर में महिला छात्रों को फिल्माने की कोशिश के लिए बुक किया गया था। छात्रा द्वारा वॉशरूम का इस्तेमाल करने के दौरान खिड़की के पास एक मोबाइल फोन देखे जाने के बाद यह घटना सामने आई थी।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर