Crime: कनाडा में एक शख्स ने अपने भतीजे के परिवार को किया तबाह, मार दी गोली

क्राइम
आईएएनएस
Updated May 12, 2021 | 14:40 IST

कनाडा में भारतीय मूल के एक शख्स ने अपने भतीजे और उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

Crime: कनाडा में एक शख्स ने अपने भतीजे के परिवार को किया तबाह, मार दी गोली
आपसी कहासुनी में चाचा ने अपने भतीजे और उसकी पत्नी की ले ली जान 

टोरंटो। एक 43 वर्षीय व्यक्ति पर अपने 19 वर्षीय भतीजे की गोली मारकर हत्या करने और उसकी पत्नी की हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है। एडमोंटन में अपने भतीजे हरमनजोत सिंह भट्टल को गोली मारने और उनकी पत्नी सतवीर कौर बराड़ को गंभीर रूप से घायल करने वाले गमदुर सिंह बराड़ पर फस्र्ट - डिग्री हत्या और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है।

पीड़ित हरमनजोत सिंह भट्टल दिसंबर 2018 को पंजाब में बरनाला जिले के भट्टल गांव से स्टडी वीजा पर कनाडा आया था। अपने माता-पिता के इकलौते बेटे, भट्टल उत्तरी अल्बर्टा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनएआईटी) में पढ़ रहे थे और अपने मामा के साथ रह रहे थे।कथित तौर पर आरोपी का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था। तभी उसने उस वाहन में आग लगा दी जिसमें उसकी पत्नी भट्टल के साथ सफर कर रही थी। भट्टल और सतवीर को घायल करने के बाद, गमदुर मौके से भाग गया।यह घटना शुक्रवार सुबह 6.30 बजे के बाद एडमोंटन के शेरवुड पार्क इलाके में हुई।

इसके तुरंत बाद, रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस के अधिकारी पहुंच गए। भट्टल ने बंदूक की गोली के घाव के आगे दम तोड़ दिया। महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी उसे मारना चाहता था, लेकिन उसका 19 वर्षीय भतीजा शिकार बन गया।पुलिस ने बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे अदालत में पेश किया गया जहां उसे जमानत नहीं दी गई थी। मामले की अगली सुनवाई 12 जून को होनी है।इस बीच, भट्टल के पार्थिव शरीर को भारत भेजने के लिए धन जुटाने के लिए एक 'गोफंडमी' अभियान शुरू किया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर