शख्स ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, शव को दीवार में छिपाया, महीनों बाद मिला कंकाल

क्राइम
Updated Jan 16, 2021 | 11:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

महाराष्ट्र के पालघर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की और फिर उसके शव को अपने फ्लैट की दीवार में छिपा दिया।

murder
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पालघर जिले की पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका को मार डाला और उसके शव को अपने फ्लैट की दीवारों में छिपा दिया। पुलिस ने कहा कि 30 वर्षीय आरोपी 32 साल की मृतका के साथ रिलेशनशिप में था। पुलिस ने दावा किया कि आरोपी ने युवती की हत्या की क्योंकि वह शादी करने का दबाव बना रही थी।

पुलिस ने आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा कि मृतका का कंकाल वनगांव गांव से आरोपी के फ्लैट से बरामद किया गया है। प्रथम दृष्टया लगता है कि युवती को पिछले साल अक्टूबर में मारा गया। आरोपी और पीड़िता पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में थे। उसे आखिरी बार 21 अक्टूबर को आरोपी के साथ देखा गया था।

जब पीड़ित के परिवार के सदस्यों ने उसके ठिकाने के बारे में पूछताछ की तो आरोपी ने उन्हें बताया कि वह गुजरात के वापी गई थी। वे आखिरकार पुलिस के पास पहुंचे क्योंकि पीड़िता कभी लौटी ही नहीं। हत्या और अन्य आरोपों के लिए भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर