दिल्ली: JNU स्टूडेंट पर छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

JNU student arrest: दिल्ली पुलिस ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के एक छात्र को छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

rape
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के एक छात्र को कैंपस में एक छात्रा का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, आरोपी छात्र ने बुधवार को कैंपस में अपने हॉस्टल के कमरे में छात्रा के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 354 (महिला की मर्यादा को भंग करने के लिए उस पर हमला या जोर जबरदस्ती करना) और धारा 323 (जानबूझ कर किसी को स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में आरोपी छात्र से पूछताछ कर रही है। महिला भी जेएनयू की ही छात्रा है। उसने अपनी शिकायत में दावा किया कि आरोपी ने उसे अपने हॉस्टल के कमरे में बुलाया और उससे छेड़छाड़ की। इसके बाद उसने तुरंत शोर मचाया, जिसके बाद हॉस्टल के बाहर तैनात सुरक्षा गार्डों ने आरोपी छात्र को पकड़ लिया।

कुछ छात्रों ने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया और पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीड़िता को मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा गया है। जांच जारी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर