Wife Sale: पति ने युवा पत्नी को बेचकर खरीद लिया स्मार्टफोन, ओडिशा में सामने आया अनूठा मामला

ओडिशा में रिश्तों के मर्यादा को गिराने का एक मामला सामने आया है जहां एक युवा पति ने अपनी पत्नी को करीब 2 लाख रूपये में एक बुजुर्ग शख्स को बेच दिया क्योंकि उसे स्मार्टफोन लेना था।

Wife Sale SMARTPHONE_ Crime
प्रतीकात्मक फोटो 

पति-पत्नी का रिश्ता खासा नाजुक होता है और भारतीय समाज में इसका अलग ही महत्व है, पति शादी के वक्त अपनी पत्नी की रक्षा का वचन देता है लेकिन ओडिशा से इस रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है जहां एक पति ने महज स्मार्टफोन खरीदने के लिए अपनी यंग वाइफ को एक बुजुर्ग को करीब 2 लाख में बेच डाला।

बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले एक जहां 17 साल की उम्र के पति ने 24 साल की बीवी को एक 55 साल के आदमी को बेच दिया और तो और जब पुलिस लड़की को वापस लाने पहुंची तो जिस गांव में उसे बेचा गया था वहां के लोग पुलिस का इसलिए विरोध करने लगे क्योंकि लड़की को ज्यादा दाम देकर खरीदा गया था। 

जानें क्या है ये सारा मामला

बताते हैं कि ओड़िशा में 17 साल के इस लड़के ने फेसबुक पर एक 24 वर्षीय युवती से दोस्ती की और परिवार की रजामंदी से दोनों ने विवाह कर लिया बाद में आर्थिक तंगी के नाम पर युवक ने पहले अपनी पत्नी से कहा कि कहीं बाहर जाकर ईंट-भट्ठा में दोनों काम करेंगे लेकिन इस बीच युवक ने पत्नी को राजस्थान के एक बुजुर्ग व्यक्ति के हाथों करीब 2 लाख रुपये में बेच दिया क्योंकि उसे महंगा स्मार्टफोन लेना था।

इन पैसों से उसने अपने लिए मंहगा स्मार्टफोन खरीदा

उसने इन पैसों से उसने अपने लिए मंहगा स्मार्टफोन खरीदा और खाने पीने पर खूब खर्च किया। परिवार वालों ने जब किशोर युवक से पत्नी के बारे पूछा तो उसने कहा कि वह किसी और के साथ भाग गई है लेकिन लड़की के परिवार वालों को शक हुआ और पुलिस में मामला दर्ज कराया तब जाकर ये मामला खुला, युवक को किशोर न्यायालय में पेश करने के बाद सुधार गृह भेज दिया गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर