कपल ने मांगी बिजनेसमैन से मदद, फिर उसी के कार लेकर हो गए फरार

दिल्ली के एक कारोबारी को पंजाब के मोहाली के एक कपल ने ठग लिया। कपल ने बिजनेसमैन ने मदद मांगी और फिर उसकी कार लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

car
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: दिल्ली का एक व्यवसायी का काम के लिए बार-बार पंजाब जाना होता था। उसे एक कपल ने ठग लिया। वो उससे रोजगार की मांग कर रहे थे। जैसे ही कारोबारी ने उस व्यक्ति की मदद करने की कोशिश की, उसने कथित तौर पर व्यवसायी की कार मांगी और उसे लेकर भाग गया।

चांदनी चौक निवासी अनवर हाशमी की शिकायत पर खरड़ में पुलिस ने मोहाली की दंपति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। व्यवसायी ने कहा है कि वह जब भी मोहाली जाता है तो होटल सेंट्रा में ठहरता है और वहां उसकी मुलाकात 'एलिजाबेथ' नाम की एक महिला से होती है।

हाशमी ने आरोप लगाया है कि एलिजाबेथ उनके पास आई और अपने पति पुनीत सिद्धू के लिए नौकरी मांगी। दिल्ली के व्यवसायी ने तब एलिजाबेथ से पुनीत का बायोडाटा लाने को कहा। बाद में, पुनीत ने 6 अक्टूबर को हाशमी से संपर्क किया और कहा कि उनकी पत्नी बेहद अस्वस्थ हैं और उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए उन्हें कार की जरूरत है। दिल्ली के व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि वह दंपति की मदद करने के लिए तैयार हो गया और उसने अपनी कार सौंप दी। हालांकि, इसके तुरंत बाद पुनीत ने फोन उठाना बंद कर दिया और फोन बंद कर दिया।

उन्होंने आगे आरोप लगाया है कि दोनों उनकी कार लेकर भाग गए और दोनों ने अपने-अपने फोन बंद कर दिए। रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने दंपति के खिलाफ धोखाधड़ी, आपराधिक विश्वासघात और आपराधिक साजिश के तहत मामला दर्ज किया है।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर