प्रेमी की हत्या के लिए लड़की ने की सेक्स और पैसे की थी पेशकश, हायर किया कॉन्ट्रेक्ट किलर

महाराष्ट्र के नागपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने अपने प्रेमी की हत्या के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर का सहारा लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

A 20-year-old girl allegedly hired a contract killer to bump off her boyfriend in Nagpur Maharashtra
प्रेमी की हत्या के लिए लड़की ने की सेक्स और पैसे की पेशकश 

मुख्य बातें

  • लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड की हत्या के लिए रखा कॉन्ट्रैक्ट किलर, सेक्स करने का भी किया वादा
  • कॉन्ट्रैक्ट किलर से हत्या के बदले सेक्स और पैसे देने का किया था वादा
  • आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आय़ा है। यहां एक 20 वर्षीय लड़की ने अपने प्रेमी की हत्या के लिए कथित रूप से एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को हायर किया। अपने प्रेमी की हत्या की योजना बनाने वाली लड़की को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने हत्या के बाद आरोपी भरत गुर्जर को 1.50 लाख रुपये देने का वादा किया था।

मृतक के थे विवाहेत्तर संबंध

पीड़ित की पहचान चंदू महापुर के रूप में हुई है, जो पहले से शादीशुदा था, लेकिन 20 साल की लड़की के साथ उसके विवाहेतर संबंध थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 25 फरवरी को पीड़ित की हत्या कर दी गई थी। लड़की ने चंदू की हत्या की योजना बनाई क्योंकि वह उसके शादी करने पर आपत्ति जता रहा था जिसके बाद महिला परेशान हो गई थी।

चंदू का दोस्त था आरोपी

चंदू से पीछा छुड़ाने के लिए महिला ने आरोपी को से कॉन्ट्रैक्ट किया, जो चंदू का दोस्त और दूर का रिश्तेदार भी है। लड़की ने आरोपी को 1.50 लाख रुपये और उसके साथ सेक्स करने की पेशकश की। चंदू की हत्या के लिए पैसे मिलने से पहले और शारीरिक संबंध बनाने से पहले स्थानीय क्राइम ब्रॉन्च (अपराध शाखा ने शुक्रवार को गुर्जर को गिरफ्तार किया।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

गुर्जर ने कथित तौर पर चंदू की हत्या से पहले उसके सिर पर प्रहार किया और फिर उसका गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में उसने शव को सलिमेन्धा में एक बंद पड़े क्रशर में डाल दिया। गुर्जर का चंदू के साथ पैसे का विवाद था और उसे अपने साथ उसे शराब पीने का लालच दिया। बाद में, वब चंदू को सलामीन्धा ले गया और फिर उसकी हत्या कर दी।

शव मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने मामले को सुलझाने के कई प्रयास किए और अंत में एक सीसीटीवी फुटेज की मदद से उन्हें आरोपी तक पहुंचने का रास्ता मिल गया। पुलिस ने आरोपी लड़की के माता-पिता को भी हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर