74 साल के पिता ने कर दिया अपने ही बेटे-बहू का खून, कानपुर से सामने आया जज्ञन्य हत्याकांड

Kanpur double murder:कानपुर में डबल मर्डर की गुत्थी सुलझा ली गई है, बताया जा रहा है कि बुजुर्ग पिता ने की थी बेटे और बहू की हत्या, पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है।

father killed son daughter in law
प्रतीकात्मक फोटो 

Kanpur Duble Murder Case:कहते हैं कि पिता अपने बच्चों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है, लेकिन इस कलियुग में क्या कुछ हो जाए कहा नहीं जा सकता, जी हां कानपुर में एक कपल की हत्या मामले का खुलासा हो गया है, बताया जा रहा है कि एक 74 साल के बुजुर्ग ने ही अपने बेटे और बहू की हत्या कर डाली।

कानपुर के बजरिया थानाक्षेत्र के रामबाग में दंपति की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने घटना के चंद घंटों बाद ही खुलासा कर दिया,  कानपुर के रहने वाले 74 साल के दीप तिवारी के हाथ अपने सगे बेटे और उसकी बहू का गला रेतते समय जरा भी नहीं कांपे और उन्होंने छुरे के वार से दोनों की जान ले ली।

पुलिस ने आशंका  जताई थी कि हत्यारा घर का ही है

गौर हो कि कानपुर में हुए पति पत्नी की हत्या मामले की प्रारंभिक जांच में पुलिस ने धारदार हथियार से हत्या होने की बात कही थी, साथ ही आशंका भी जताई थी कि हत्यारा घर का ही है घटना के बाद पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलवाया और उसकी पड़ताल के बाद इस डबल मर्डर का खुलासा कर डाला।

Faridabad Crime: संपत्ति के लालच में इकलौते बेटे ने अपने ही बुजुर्ग मां-बाप की हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बुधवार की देर रात को दंपति की हत्या हुई थी गुरुवार की सुबह पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो आशंका जताई थी कि हत्यारा घर का ही।

क्या है डबल मर्डर का मामला

दीप कुमार ने रिश्तेदारों और मकान में रहने वाले किराएदारों को बताया था कि बेटे ने बहू की हत्या करने के बाद खुद की गर्दन काटकर आत्महत्या कर ली आरोपित ने पहले पुलिस को भी यही कहानी सुनाई थी पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच की तो दीप कुमार के हाथ और कपड़ों में खून के धब्बे मिले थे जिसके बाद पुलिस ने उस पर शिकंजा कसना शुरू किया तो उसने घबराकर  हत्या की बात कबूल की।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर