आबरू का लुटेरा निकला चाचा, पीड़ित बोली-'मुझे मर जाने दो'

7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की एक झकझोरने वाली खबर सामने आ रही है। अंदरुनी चोट की शिकार पीड़िता ने अस्पताल में डॉक्टरों से कहा कि वह मर जाना चाहती है।

7 year old girl raped
7 साल की लड़की के साथ दरिंदगी  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : 7 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की खबर सामने आई है। गंभीर अवस्था में नाबालिग पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने डॉक्टरों से कहा कि उसे मरने दिया जाए। अपने साथ लगातार हो रहे यौन शोषण से तंग आ चुकी पीड़िता ने डॉक्टरों से कहा कि उसे मरने दिया जाए। झकझोर देने वाली ये खबर मैक्सिको से आई है। 

अस्पताल में भर्ती उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। 21 अगस्त को उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया था। उसके साथ यौन शोषण के अलावा मारपीट भी की गई थी। उसके साथ इंटरनल ब्लीडिंग के अलावा, फेफड़ों में दर्द, पीठ पर जले के निशान और हाथ और बाजुओं में सिगरेट से जलाए जाने जैसे क्रूर वारदात हुई।

जाचकर्ताओं को दिए बयान में डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता ने उन्हें कहा है कि वह मरना चाहती है। मैं अपने माता-पिता के पास वापस नहीं जाना चाहती हूं ताकि वे मुझे लगातार मारते रहें। रिपोर्ट के मुताबिक पड़ोसियों ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया और उसके इलाज के लिए डॉक्टरों से अपील की। पीड़िता के माता-पिता के खिलाफ चाइल्ड अब्यूज का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता का चाचा फिलहाल पुलिस की पकड़ से फरार है। पीड़िता के साथ यौन शोषण का मुख्य आरोपी वही है। उसके साथ तीन अलग-अलग मौकों पर योन शोषण किया गया लेकिन एक बार भी उस घटना और उस आरोपी के खिलाफ किसी ने आवाज नहीं उठाई और ना ही उनके खिलाफ कार्रवाई की।  
इससे पहले फरवरी माह में भी पीड़िता के पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था क्योंकि उसकी मां ने उसके पैरों में चाकू मार दिया था।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर