MP : 19 वर्षीय युवक ने 400 रुपए देकर महिला से की रेप की कोशिश, विरोध करने पर की हत्या

महिला को 400 रुपए देकर उसके साथ रेप करने की कोशिश करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला के मना करने पर उसने उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी।

MP Crime News
एमपी क्राइम न्यूज  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 19 वर्षीय एक युवक ने कथित तौर पर एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहा, जब महिला ने उसके इन नापाक हरकतों का विरोध किया तो उसने उ, महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी कथित रूप से व्यवहार से पहले से इन आरोपों से घिरा है। उसे 2 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में पहले भी बाल सुधार गृह भेजा गया था।

ये मामला पहली बार गुरुवार को सामने आया जब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस हालांकि अभी तक आरोपियों और मृतक की पहचान करने में असमर्थ रही है।

मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस पर संज्ञान लेते हुए इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी को बुलाया और उनसे इस मामले को लेकर जिक्र किया और इस पर जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए। सीएम के हस्तक्षेप के बाद इस मामले में संदिग्ध को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया।

जांच के लिए पुलिस ने फुटपाथ निवासियों और अन्य क्षेत्र में काम करने वाले अन्य लोगों से पूछताछ शुरू की। जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपी अस्पताल के पास भीख मांगता था और उसने दो दिन पहले एक महिला के साथ छेडख़ानी की थी। हालांकि, जांच से कोई ठोस सुराग नहीं मिला।

पुलिस ने तब इलाके के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन करना शुरू किया और देखा कि संदिग्ध दो दिनों से महिला को घूर रहा था। पुलिस ने उस आदमी की पहचान की और उसके बारे में जानकारी इकट्ठा की। 

पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। पूछताछ के दौरान, आरोपी ने दावा किया कि वह देवास का रहने वाला है। पुलिस की पूछताछ में वह आखिरकार टूट गया और अपना अपराध कबूल कर लिया।

शख्स ने बताया कि उसने महिला को उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए 400 रुपये की पेशकश की थी लेकिन उसने मना कर दिया था। ठुकराए जाने के बाद परेशान होकर, आरोपी ने सो रही महिला का गला घोंटने के लिए रस्सी का इस्तेमाल किया था।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर