दोस्ती का रिश्ता शर्मसार, केरल के कोझीकोड में युवती की अस्मत कई बार तारतार

क्राइम
Updated Sep 23, 2019 | 18:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

केरल के कोझीकोड से एक ऐसे मामले ने दस्तक दी है जिसके बाद दोस्ती जैसे पवित्र रिश्ते से विश्वास उठ जाएगा। पीड़ित लड़की के पिता का कहना है कि दुश्कर्म के साथ साथ जबरिया धर्म बदलने की भी कोशिश की गई।

rape case in kerala
केरल के कोझीकोड में लव जिहाद का मामला आया सामने 

मुख्य बातें

  • केरल के कोझीकोड में दोस्ती का रिश्ता हुआ शर्मसार
  • आरोपी युवक ने अस्मत पर डाला डाका और जबरिया धर्मांतरण की कोशिश की
  • लड़की की तहरीर पर कोझीकोड के मेडिकल कॉलेज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

नई दिल्ली। केरल के कोझीकोड से हैरान करने वाला मामले सामने आया है। 19 वर्ष की एक लड़की कते साथ उसके दोस्त ने पहले ड्रिंक में नशा मिलाया और कई बार दुष्कर्म किया। बता दें कि एक ही ट्यूशन सेंटर में दोनों पढ़ा करते थे। एनआईए ने इस संबंध में पीड़ित का बयान दर्ज किया है। पीड़ित का कहना है कि जबरदस्ती उसके धर्म परिवर्तन की कोशिश भी की गई। यह मामला इसी वर्ष जुलाई महीने का है। 

जबरदस्ती धर्म परिवर्तन का मामला तब सामने आया जब पीड़ित लड़की ने अपने खिलाफ हुए जुल्म की जानकारी अपने पिता को दी। उसने बताया कि यह पूरी वारदात उस वक्त हुई थी जब वो कोझीकोड के हॉस्टल में रह रही थी। पीड़ित लड़की के पिता ने टाइम्स नाउ के साथ खास बातचीत में कहा कि आरोपी ने पहले न्यूड फोटो ली और उसके बाद ब्लैकमेल करने का सिलसिला निकल पड़ा।

पीड़ित लड़की के पिता के मुताबिक  आरोपी कहा करता था कि अगर उसने इस्लाम कबूल नहीं किया तो उसकी न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक कर देगा। लड़की के पिता का कहना है कि यह तो एक तरह से लव जिहाद का उदाहरण है। उनके मुताबिक पिछले एक महीने में कोझीकोड और उसके आसपास के इलाकों से इस तरह के पचास मामले सामने आए हैं। पीड़ित लड़की की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मेडिकल कॉलेज पुलिस स्टेश में आईपीसी की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इन सबके बीच सीसीटीवी की वो फुटेज भी पुलिस के हाथ में लगी है जिसमें आरोपी लड़का, लड़की के साथ बजसलूकी कर रहा है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...