Minor Rape: अब राजस्थान के बाड़मेर में 15 साल की नाबालिग के साथ रेप, आरोपी ने बनाया वीडियो

राजस्थान के बाड़मेर में 15 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

minor raped in barmer
बाड़मेर में नाबालिग से रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : राजस्थान के बाड़मेर से एक नाबालिग के साथ रेप की खबर सामने आ रही है। 15 साल की लड़की के साथ रेप की इस खबर के बारे में पुलिस को भनक लग गई है जिसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। बाड़मेर के जिलाधिकारी विश्वराम मीणा ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया। 

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने नाबालिग के साथ रेप का वीडियो भी बना लिया है। जिलाधिकारी के मुताबिक पीड़िता को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि इससे पहले पिछले ही महीने राजस्थान के अलवर में 45 साल की महिला के साथ 6 लोगों के द्वारा कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का ममाला सामने आया था।। आरोपियों ने इस जघन्य अपराध का वीडियो भी बनाया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। आरोपियों में से एक ने महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया, जबकि अन्य ने उसके भतीजे को बंधक बना लिया और घटना का वीडियो बनाया। बाद में उन्होंने ने उसका यौन उत्पीड़न भी किया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर