Greater Noida West के एक फ्लैट की 12वीं मंजिल से गिरकर मासूम की दर्दनाक मौत, आज ही था पहला जन्मदिन

One Year Child Died in Greater Noida:ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित कासा ग्रीन सोसायटी में मासूम की पहले जन्मदिन पर 12वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई उसकी मौत से सभी लोग भारी दुख में हैं।

Child died falling from 12th floor in Greater Noida West UP
फ्लैट की 12वीं मंजिल से गिरकर मासूम की दर्दनाक मौत (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली:  ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) के थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति का एक वर्षीय बेटा खेलते समय 12वीं मंजिल की सीढ़ियों से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित कासा ग्रीन्स- वन सोसायटी (Casa Green One Housing Society) में रहने वाले सत्येंद्र कसाना का एक वर्षीय बेटा रिवान कसाना (Riwan Kasana) सोमवार शाम को उनके फ्लैट की 12वीं मंजिल पर खेल रहा था। 

तभी वह 12वीं मंजिल से सीढ़ियों से नीचे ग्राउंड फ्लोर पर गिर गया। इस घटना में रिवान की मौत हो गयी, उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोमवार को उनके बेटे रिवान का पहला जन्मदिन था

सोसायटी की 12वीं मंजिल पर सतेंद्र अपने परिवार के साथ रहते है सोमवार को उनके बेटे रिवान का पहला जन्मदिन था, सभी लोग जन्मदिन की तैयारी में जुटे थे इस बीच फ्लैट के खुले दरवाजे से रिवान खेलते दौरान फ्लैट से बाहर आ गया और वह सीढ़ियों पर लगी ग्रिल के बीच बनी जगह से नीचे गिर गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर