फिल्म 83 में रणवीर सिंह की एक्टिंग पर मदन लाल ने क्या कहा? देखिए खास बातचीत 

Film 83 : फिल्म 83 रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप टीम की जीत का हिस्सा रहे खिलाड़ी मदन लाल ने भी प्रतिक्रिया दी।

madan lal, madan lal interview, 83 movie, 83 movie released, 83 film, 83, ranveer singh, deepika padukone, harrdy sandhu, kapil dev, kapil dev on ranveer singh, 1983 world cup, kapil dev 175, kapil dev ranveer, ranveer singh mimics kapil dev
पूर्व भारतीय क्रिकेटर मदन लाल से खास बातचीत  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • फिल्म 83 की रिलीज के मौके पर विजेता टीम का हिस्सा रहे मदन लाल से बातचीत
  • कपिल देव का किरदार निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह के एक्टिंग पर बोले मदन लाल
  • कोरोना वायरस की वजह से लंबे समय से यह फ‍िल्‍म रिलीज की राह देख रही थी

फिल्म 83 की रिलीज के मौके पर हमने 83 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे मदन लाल से बातचीत की। मदन लाल से बातचीत कर उनकी प्रतिक्रिया जानी और यह भी जाना कि उस सुनहरे पल को याद करना और वो जीत उनके लिए कितनी खास है। फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे  बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के एक्टिंग पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 स‍िनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कबीर खान के निर्देशन में बनी ये फ‍िल्‍म भारतीय क्रिकेट के स्‍वर्णिम काल को दिखाती है जब भारत ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता था। यह फ‍िल्‍म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा सन 1983 में जीते वर्ल्‍ड कप की कहानी पर केंद्रित है। रणवीर सिंह ने फ‍िल्‍म में कपिल देव की भूमिका निभाई है जो उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान थे। कोरोना वायरस की वजह से लंबे समय से यह फ‍िल्‍म रिलीज की राह देख रही थी। फ‍िल्‍म में दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर