IPL 2021, KKR vs RCB: कहां देखें कोलकाता नाइटराइडर्स-रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर LIVE मैच

IPL 2021 KKR vs RCB Live Cricket Score Streaming Online: आरसीबी का सामना केकेआर से होगा। दोनों टीमों में कई पावर हिटर बल्‍लेबाज है, तो मुकाबला रोमांचक होने की पूरी उम्‍मीद है।

IPL 2021 KKR vs RCB Live Streaming
आईपीएल 2021 केकेआर बनाम आरसीबी स्‍ट्रीमिंग 
मुख्य बातें
  • कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का दूसरा मैच
  • जानिए इस मैच का लाइव कवरेज और स्‍ट्रीमिंग आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2021 के पहले हाफ में अपने प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहेगी

IPL 2021 KKR vs RCB: कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सोमवार को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का दूसरा मुकाबला अबुधाबी में खेला जाएगा। यह टूर्नामेंट का 31वां मुकाबला होगा। दोनों टीमों में कई पावर हिटर बल्‍लेबाज हैं, तो इस मुकाबले में फैंस को लंबे-लंबे शॉट्स देखने का बेसब्री से इंतजार है।

IPL 2021, KKR vs RCB Live Cricket Score Online: यहां देखें मैच का लाइव स्कोर

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 के पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार पांच मैच जीते थे। इसके बाद अगले दो मैचों में उसे चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और पंजाब किंग्‍स से शिकस्‍त मिली थी। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली आरसीबी की टीम 7 मैचों में पांच जीत के साथ आईपीएल 2021 की अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर है। वहीं केकेआर का पहले हाफ में प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। इयोन मोर्गन के नेतृत्‍व वाली केकेआर ने 7 मैचों में केवल दो जीत दर्ज की और वह अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर है।

यह मुकाबला रोमांचक होने की पूरी उम्‍मीद है। कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के बारे में आप जो भी जानना चाहते हैं।

कब खेला जाएगा कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (When KKR vs RCB match to be played?)

कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच सोमवार यानी 20 सितंबर को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (Where KKR vs RCB match to be played?)

कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच अबुधाबी के शेख जायेद स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (KKR vs RCB match timing) 

कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा।

किस चैनल पर कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण होगा? (Which channel will telecast Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bangalore match in India?)

कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports 1, Star Sports 2 और Star Sports 3) पर होगा।

कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? ( live streaming of the Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bangalore match?)

कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।  मैच से जुड़ी अहम जानकारियां और लाइव ब्‍लॉग आप टाइम्‍स नाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर