Yuzvendra Chahal 'Rasode Mein Kaun Tha': चहल ने अपनी मंगेतर से म्यूजिकल अंदाज में पूछा, रसोड़े में कौन था...

युजवेंद्र चहल कितने भी व्यस्त क्यों न हो सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने से वो चूकते नहीं हैं। इस बार वो अपनी मंगेतर से म्यूजिकल अंदाज में पूछते नजर आए हैं तो रसोड़े में कौन था...

Yuzvendra Chahal Dhanshree Verma
युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • युजवेंद्र चहल ने एक बार फिर धमाकेदार अंदाज में सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है
  • इस बार वो म्यूजिकल अंदाज में अपनी मंगेतर से पूछ रहे हैं तो बताओ रसोड़े में कौन था
  • वायरल हो रहा है चहल का ये वीडियो, लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

नई दिल्ली: टीम इंडिया के टिक टॉक स्टार रहे युजवेंद्र चहल इन दिनों आईपीएल 2020 के लिए दुबई में हैं और अपनी टीम के साथ नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं। पांच महीने के अंतराल के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मैदान पर उतरने का मौका मिला है। लेकिन इस दौरान उन्हें कोरोना से बचने के लिए कड़े जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल का भी पालन करना पड़ रहा है। खिलाड़ियों का अधिकांश समय अपने कमरे में ही गुजर रहा है उन्हें अभ्यास के बाद एक दूसरे के कमरे में जाने की इजाजत नहीं है ऐसे में युजवेंद्र चहल अपनी मंगेतर और यू-ट्यूब स्टार धनश्री वर्मा के साथ इन्टरैक्ट कर रहे हैं। 

ऐसे में एक बात फिर साबित हो गई है कि चहल को सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने से कोई नहीं रोक सकता। टिक टॉक पर बैन लगने के बाद उन्होंने इन्स्टाग्राम को अपना नया प्लेटफॉर्म बनाया है जहां वो अपने रोचक वीडियो डालकर प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे गीत रसोड़े में कौन था गीत को अपनी मंगेतर के साथ म्यूजीकल अंदाज में पेश किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Now it’s our turn @dhanashree9 Toh batao #rasodemeinkauntha Love how we can sync together . Thank you @kishh.t for creating this amazing edit . @yashrajmukhate yeh lo humara version on your creativity

को Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) द्वारा साझा की गई पोस्ट

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा रसोड़े में कौन था पूछने के बाद सोशल मीडिया पर पिछले कुछ हफ्तों से यह सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसे में चहल और धनश्री ने भी अपने स्पेशल अंदाज में रसोड़े में कौन था को पेश किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए चहल ने लिखा, अब हमारी बारी है, तो बताओ रसोड़े में कौन था, हम दोनों एक साथ किस तरह ताल बैठा रहे हैं। चहल और उनकी मंगेतर की इस फनी जुगलबंदी पर प्रशंसकों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है। लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं।  

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर