संन्यास से वापसी के लिए तैयार हैं युवराज सिंह, इस टीम के संभावितों में मिली जगह 

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज रहे युवराज सिंह जल्दी ही संन्यास से वापसी करने जा रहे हैं। उन्हें सैय्यद मुश्ताक अली टी20 के लिए पंजाब के संभावित खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है।

Yuvraj Singh
युवराज सिंह 
मुख्य बातें
  • सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए संभावितों की सूची में युवराज सिंह को मिली जगह
  • अपने 39वें जन्मदिन के दिन चंडीगढ़ में अभ्यास करते नजर आए थे युवराज
  • पीसीए के सचिव के अनुरोध पर करने जा रहे हैं संन्यास से वापसी

चंडीगढ़: भारत को दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर युवराज सिंह संन्यास से वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्हें अगले महीने से खेली जाने वाले सैय्यद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के लिए पंजाब के 30 संभावित खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है। 

युवराज सिंह ने जून 2019 में अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। लेकिन उन्होंने अब घरेलू क्रिकेट में वापसी करने का फैसला किया है। उन्होंने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव के अनुरोध पर संन्यास से वापसी करने की बीसीसीआई से अनुमति मांगी थी। लेकिन कोरोना के कहर के कारण घरेलू क्रिकेट शुरू नहीं हो सकी और युवराज की वापसी अधर में अटक गई थी। लेकिन अब उन्हें पंजाब के 30 संभावित खिलाड़ियों की सूची में जगह मिल गई है। 

जन्मदिन के दिन नेट्स पर बहाया था पसीना
हाल ही में अपना 39 साल के होने वाले युवराज सिंह को जन्मदिन के दिन चंडीगढ़ में नेट्स पर पसीना बहाते देखा गया था। वो पिछले कुछ समय से अभ्यास में जुटे हैं। पीसीबी के सचिव पुनीत बाली ने युवराज सिंह से राज्य के लिए खेलने का अनुरोध किया था। युवराज सिंह भारतीय टीम को डेढ़ दशक तक अभिन्न हिस्सा रहे थे। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 304 वनडे, 40 टेस्ट और 58 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले। युवराज सिंह ने अपने अभ्यास के वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। 

पंजाब के 30 संभावित खिलाड़ी: 
अभिनव शर्मा, हरप्रीत बरार, मयंक अरकंडे, बलतेज सिंह, सिद्धार्थ कौल, बरिंदर सरण, गुरनूर सिंह, हरतेज, अहिजीत गर्ग, कुंवर पाठक, युवराज सिंह, मनप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा, सलिल अरोड़ा, गीतंश खेरा, रमनदीप सिंह, सनवीर सिंह, करन कैला, राहुल शर्मास कृशन अलंग, संदीप शर्मा, इकजोत सिंह, अर्शदीप सिंह, नमन धीर, अभिषेक गुप्ता, अनमोलप्रीत सिंह, हिमांशु सत्यवान, अभिषेक गुप्ता, प्रभसिमरन सिंह, गुरकीरत सिंह। 


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर