प्रैक्टिस सेशन में रंग में नजर आए यशस्वी जायसवाल, गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के [VIDEO]

इस बार आईपीएल में जिन युवा खिलाड़ियों पर सबकी नजरें होंगी उनमें से एक राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले यशस्वी जायसवाल पर होंगी। 18 वर्षीय जायसवाल अभी से रंग में नजर आने लगे हैं।

Yashasvi Jaiswal
यशस्वी जायसवाल( साभार राजस्थान रॉयल्स)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • मुंबई के इस युवा बल्लेबाज को राजस्थान रॉयल्स ने 12 गुनी कीमत पर खरीदा था
  • आईपीएल में आगाज से पहले ही घरेलू क्रिकेट में बना चुका है अपनी पहचान
  • राजस्थान रॉयल्स के लिए इस सीजन साबित हो सकता है तुरुप का इक्का

दुबई: भारतीय क्रिकेट के भविष्य के सितारे माने जाने वाले बांए हाथ के युवा बल्लेबाज पहली बार आईपीएल में जलवा बिखरने के लिए तैयार हैं। राजस्थान रॉयल्स ने 18 वर्षीय यशस्वी को उनके बेस प्राइज से 12 गुना कीमत अदा करके 2.4 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था। घरेलू क्रिकेट में मुंबई के लिए आगाज करते ही यशस्वी का यश पूरे क्रिकेट जगत में फैलने लगा था। ऐसे में सभी टीमें उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहती थीं। लेकिन बाजी राजस्थान के हाथ लगी। ऐसे में रॉयल्स की टीम के लिए यशस्वी इस सीजन में तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। 

यशस्वी अपने खेल से कैसा धमाल मचा सकते हैं इस बात की झलक राजस्थान रॉयल्स के अभ्यास सत्र में दिखाई दे रही है। अभ्यास के दौरान यशस्वी पूरी तरफ फिट और फॉर्म में नजर आ रहे हैं। पांच महीने मैदान से दूर रहने का उनके खेल पर ज्यादा असर नहीं पड़ा है। राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी का बल्लेबाजी अभ्यास करते हुए एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते दिखाई दे रहे हैं। 

अंडर19 विश्व कप में बने थे मैन ऑफ द सीरीज 
आईपीएल 2020 में जिन युवा खिलाड़ियों पर सबकी नजर होगी उनमें यशस्वी सबसे आगे हैं। घरेलू क्रिकेट में मुंबई इंडियन्स के लिए और भारत की अंडर 19 क्रिकेट टीम के लिए खेलते हुए धमाल मचाने वाले यशस्वी इतनी कम उम्र में ही घरेलू वनडे में दोहरा शतक जड़ चुके हैं। वो दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी में जनवरी में खेले गए अंडर 19 विश्व कप में मैन ऑफ द सीरीज भी चुने गए थे।


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर