यौन शोषण के आरोप के बाद महिला ने बाबर आजम पर लगाया हत्या की कोशिश का आरोप 

पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान बाबर आजम पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला ने उनके खिलाफ हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

Babar Azam
बाबर आजम   |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान के तीनों फॉर्मेंट के कप्तान बाबर आजम के लिए बढ़ी मुश्किलें
  • कुछ सप्ताह पहले महिला ने सनसनीखेज तरीके से बाबर पर लगाया था यौन शोषण का आरोप
  • महिला ने दावा किया है कि बाबर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद मिल रही है जान से मारने की धमकियां

कराची: पाकिस्तान के तीनों फॉर्मेट के नवनियुक्त कप्तान बाबर आजम एक बड़े विवाद में फंसते जा रहे हैं। एक महिला ने कुछ दिन पहले उनके ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब उसी महिला ने पुलिस के सामने बाबर आजम पर हत्या की कोशिश का आरोप लगाया है। पुलिस ने भी महिला की शिकायत दर्ज कर ली है।  

कुछ सप्ताह पहले महिला ने सनसनीखेज तरीके से बाबर आजम पर आरोप लगाया कि वो पिछले 10 साल से पाकिस्तानी कप्तान शादी करने का झूठा वादा करके यौन शोषण किया। महिला ने अपनी सनसनीखेज प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि जब बाबर क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे तब वो उनका खर्च चलाती थीं। सालों से बाबर उन्हें शादी का झांसा दे रहे हैं। उन्होंने उनका यौन शोषण किया एक बार तो वो प्रेगनेंट भी हो गई थीं। 

दस साल तक किया मेरा यौन शोषण
महिला ने कहा, उसने मुझसे शादी का वादा किया, मुझे प्रेगनेंट कर दिया, मुझे मारा-धमकाया और मेरा यूज किया। मैं बाबर को तब से जानती हूं जब उनका क्रिकेट से कोई लेना-देना नहीं था। वो एक गरीब परिवार से हैं। हम दोनों एक ही कॉलोनी में पले बढ़े हैं और एक साथ रहते थे। महिला ने आगे कहा, साल 2017 में मैंने नसीराबाद पुलिस स्टेशन में बाबर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने 10 साल तक मेरा शारीरिक शोषण किया।

घर के बाहर हथियारबंद बदमाशों ने चलाई गोलियां
महिला ने बाबर के खिलाफ नया आरोप लगाते हुए दावा किया, कुछ हथियार बंद लोगों ने मेरे घर के बाहर आकर गोलियां चलाईं। यह जगह लाहौर में कहना पुलिस स्टेशन के करीब है। वो लोग मोटरसायकिल पर सवार थे। जियो टीवी के मुताबिक लाहौर पुलिस स्टेशन में महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसे लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। महिला ने कहा, मेरी जान को खतरा है। मुझे कई दिनों से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।'

महिला ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मामले में दखल देने की और सुरक्षा देने की मांग की है। पुलिस ने भी मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि की है और जांच जारी है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर