IPL 2021: अचानक आरसीबी से अलग हुए वानिंदु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा, जानिए एलिमिनेटर मैच पहले से क्यों छोड़ा साथ

RCB release Wanindu Hasaranga and Dushmantha Chameera: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में आरसीबी स्क्वाड में शामिल किए गए श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा को फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया है।

Wanindu Hasaranga and Dushmantha Chameera
वानिंदु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हसरंगा और चमीरा ने आरसीबी का बायो बबल छोड़ दिया है
  • आरसीबी ने दोनों को एलिमिनेटर मैच से पहले रिलीज किया
  • दोनों श्रीलंकाई खिलाड़ी दूसरे चरण में बैंगलोर टीम से जुड़े थे

श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा और तेज गेंदबाज दुषमंथा चमीरा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का साथ छोड़ दिया है। दोनों सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले एलिमिनेटर मुकाबले से पहले आरसीबी से अलग हो गए। बैंगलोर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर हसरंगा और चमीरा के फ्रेंचाइजी के बायो बबल से रिलीज होने की जानकारी दी। बता दें कि आरसीबी ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए हसरंगा और चमीरा के साथ करार किया था। हसरंगा को ऑस्ट्रेलिया के एडम जम्पा और चमीरा को डेनियन सैम्स की जगह शामिल गया था। 

हसरंगा-चमीरा ने क्यों छोड़ा आरसीबी का साथ

हसरंगा और चमीरा ने टी20 विश्व कप 2021 के लिए श्रीलंकाई टीम के साथ जुड़ने के कारण आरसीबी का साथ छोड़ा है। मालूम हो कि श्रीलंका को इस सप्ताह के आखिर में विश्व कप क्वालीफायर्स में भाग लेना है। श्रीलंका को विश्व कप में ग्रुप ए में रखा गया है और उसे क्वालीफायर्स में अपना पहला मैच 18 अक्टूबर को नामीबिया के खिलाफ खेलना है। आरसीबी ने ट्वीट किया, 'वाहिंदु हसरंगा और दुषमंथा चमीराने आरसीबी का बायो बबल छोड़ दिया है क्योंकि उन्हें टी20 विश्व कप क्वालीफायर्स के लिए श्रीलंकाई टीम से जुड़ना है।' फ्रेंचाजी ने कहा, 'हम उन दोनों को शुभकामनाएं देते हैं और आईपीएल 2021 के दौरान उनके प्रोफेशनलिज्म और कड़े परिश्रम के लिए आभार व्यक्त करते हैं।'

वानिंदु हसरंगा ने लिखी इमोशनल पोस्ट

गौरतलब है कि हसरंगा को आरसीबी से जुड़ने के बाद जहां दो मैच खेलने का मौका मिला वहीं चमीरा को एक मैच में भी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। हालांकि, हसरंगा दोनों मैचों में कुछ खास नहीं कर पाए। उन्होंने 36 गेंदें फेंकी और कोई विकेट नहीं चटकाया। बल्लेबाजी के वक्त वह एक रन बनाकर नाबाद रहे। हसरंगा ने आरसीबी का साथ छोड़ने पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा, 'मैं दिल से आरसीबी का आभार प्रकट करता हूं और टीम को प्लेऑफ के लिए शुभकामनाएं देता हूं। उम्मीद है कि इस साल हम खिताब जीतेंगे।' हसरंगा ने आगे लिखा, 'टीम और प्रबंधन के साथ हर चीज में मेरा अनुभव बेहतरीन रहा। हमारे यहां भाईचारे और दोस्ती का एक मजबूत बंधन है। मैं इस अवसर के लिए वाकई आभारी हूं।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर