जब कैप्टन कूल के नाम से मशहूर रहे महेंद्र सिंह धोनी को आया गुस्सा, देखें [VIDEOS]

महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरकार लंबे सफल के बाद क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। अमूमन फैंस के बीच वह अपने शांत स्वभाव के लिए जाने गए कई बार मैदान पर उनका गुस्से वाला रूप भी देखने को मिला।

Mahendra Singh Dhoni
महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: PTI

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। उनकी गिनती दुनिया के सबसे सुलझे हुए और शांत खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने कई मौकों पर कठिन हालात में भी संयम का परिचय दिया है और इसी व्यवहार के आधार पर अपनी एक खास पहचान बनाई है। हालांकि ऐसा भी नहीं है कि धोनी कभी गुस्सा ही नहीं होते या उन्हें मैदान पर कभी गुस्सा होते नहीं देखा गया। ऐसे कई मौके हैं जब महेंद्र सिंह धोनी बेहद गुस्सैल रूप में नजर आ चुके हैं।

एक टीवी कॉमेडी शो में युवराज सिंह ने भी यह बात कही थी कि धोनी की पहचान एक बेहद शांत और कभी न गुस्सा करने वाले खिलाड़ी तौर पर बनी है। हालांकि ऐसा नहीं है कि धोनी कभी नाराज ही नहीं हुए। यहां हम आपको उन मौकों के बारे में बताने जा रहे हैं जब धोनी का गुस्से वाला चेहरा लोगों को देखने को मिला।

हाल ही में आईपीएल मैच के दौरान जब चेन्नई सुपरकिंग्स की बल्लेबाजी चल रही थी तब धोनी को गुस्सा आया गया था और वह मैदान के अंदर जाकर अंपायर से बहस करते हुए नजर आए थे।

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रोमांचक मैच में अंपायर ने आखिरी ओवरों में ऐसी गलती कर दी, जिसके कारण उन्हें धोनी के गुस्से का शिकार होना पड़ गया। हुआ यूं कि मैच के आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी के आउट होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 3 गेंदों में 8 रनों की दरकार थी।

धोनी के आउट होने के बाद मिशेल सेंटनर बल्लेबाजी के लिए आए। उस समय राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज बेन स्टोक्स गेंदबाजी कर रहे थे। बेन स्टोक्स ने इस ओवर की चौथी गेंद मिशेल सेंटनर को डाली जिस पर उन्होंने दौड़ कर 2 रन ले लिए। नीचे देखें कुछ और ऐसे ही मौके जब धोनी नाराज नजर आए। ऊपर दिए लिंक में आप धोनी के गुस्से वाले मोमेंट्स को देख सकते हैं हालांकि उनकी पहचान हमेशा कैप्टन कूल के तौर पर ही रहेगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर