वसीम जाफर ने फिर लिए इंग्‍लैंड के मजे, अहमदाबाद की पिच को लेकर रूट, ब्रॉड और बेयरस्‍टो की खिंचाई की

Wasim Jaffer trolls England Players: वसीम जाफर ने अहमदाबाद की पिच को लेकर इंग्लैंड के खिलाड़ियों की खिंचाई की है। उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

India vs England 4th Test
पिच का मुआयना करते इंग्लैंड के खिलाड़ी।  |  तस्वीर साभार: Twitter

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर पिछले साल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अपने मजाकिया ट्वीट और मीम के को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। जाफर के चुटीले ट्वीट लोगों को बेहद पसंद आते हैं। वह इंग्लैंड और भारत के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में अब तक कई मजेदार मीम शेयर कर चुके हैं। उन्होंने अब गुरुवार को अहमदाबाद में शुरू होने वाले आखिरी टेस्ट से पहले एक दिलचस्प पोस्ट साझा की है। जाफर ने अपनी पोस्ट में इंग्‍लैंड के फिर मजे  लिए हैं। उन्होंने अहमदाबाद की पिच को लेकर इंग्लैंड के खिलाड़ियों की खिंचाई की है। 

पिच का मुआयना करते नजर आए इंग्लिश खिलाड़ी

जाफर ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड, बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो सहति कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। यह सभी खिलाड़ी अहमदाबाद की पिच का मुआयना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जाफर ने खिलाड़ियों के पिच का मुआयना करने के अंदाज पर चुटकी ली। उन्होंने अंग्रेज क्रिकेटरों की काल्पनिक बातचीत लिखी। जाफर ने लिखा, 'ब्रॉड कह रहे हैं कि लगता है मेरा दौरा खत्म हो गया है। वुड बोल रहे हैं कि कम से कम आप तो खेलो भाई। बेयरस्टो ने कहा कि फ्लैट पिच कहां है। कोली कह रहे हैं कि क्या यह वाली टर्न नहीं होने वाली है? वहीं, रूट का कहना है कि हमें फिर से यहां खेलना होगा।'

अहमदाबाद की पिच को लेकर छिड़ी हुई है बहस

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट अहमदाबाद में ही खेला गया था, जिसे भारत ने 10 विकेट से जीता। यह टेस्ट दो दिन में खत्म हो गया था, जिसके बाद पिच को लेकर बहस छिड़ गई। इस टेस्ट में स्पिनर्स पूरी तरह हावी रहे। मैच में 30 में से 28 विकेट स्पिनर्स ने चटकाए। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने 11 जबकि रविचंद्रन अश्विन ने 7 विकेट हासिल किए। इस मैच के बाद भी जाफर ने इंग्लैंड के आड़े हाथ लिया था। जाफर ने ट्विटर पर अश्विन की प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'अश्विन मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह इंग्लिश विकेट ले रहे हैं।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर