वकार यूनिस ने बताया अगर मोहम्मद आमिर को पाकिस्तानी टीम में वापसी करनी है तो क्या करना होगा

क्रिकेट
भाषा
Updated Jul 05, 2021 | 19:54 IST

Waqar Younis on Mohammad Amir: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बॉलिंग कोच वकार यूनिस ने बताया है कि मोहम्मद आमिर कैसे कर सकते हैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी।

Mohammad Amir
Mohammad Amir  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान के बॉलिंग कोच वकार यूनिस ने मोहम्मद आमिर पर बयान दिया
  • पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अगर वापसी करनी है तो आमिर को क्या करना होगा?
  • बॉलिंग कोच यूनिस ने बताया कि कैसे हो सकती है आमिर की वापसी

पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस का मानना है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के लिये घरेलू स्तर पर प्रभावशाली प्रदर्शन किये बिना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करना मुश्किल होगा। आमिर ने पिछले साल दिसंबर में यह कहकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था कि उनके साथी और कोच उन्हें मानसिक पीड़ा पहुंचाते हैं।

बायें हाथ के इस तेज गेंदबाज ने हाल में पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लिया था लेकिन उन्हें खास सफलता नहीं मिली थी। रिपोर्टों के अनुसार वह हाल में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी वसीम खान से मिले थे जिसके बाद उनकी अक्टूबर में टी20 विश्व कप से पहले वापसी की अटकलबाजी लगायी जाने लगी थी।

यूनिस ने सोमवार को इंग्लैंड से वीडियो कांफ्रेन्स के जरिये पत्रकारों से कहा, ‘‘निसंदेह वह बेहतरीन क्रिकेटर है लेकिन यदि वह संन्यास से वापसी नहीं करना चाहता और क्रिकेट खेलकर चयनकर्ताओं को प्रभावित नहीं करता तो फिर यह मुश्किल होगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘यह पाकिस्तान क्रिकेट है और यह मेरी या आपकी क्रिकेट टीम नहीं है। आपको अपने देश की तरफ से खेलने के लिये अच्छे काम करने होंगे। यह फ्रेंचाइजी क्रिकेट नहीं है और हर किसी को यह बात याद रखनी चाहिए।’’ यूनिस ने कहा कि उन्हें खान और आमिर की मुलाकात के बारे में पता नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसके बारे में पता नहीं है। ’’

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर