3 गेंदों में चाहिए थे 15 रन: इस बल्लेबाज ने धोनी वाले अंदाज में टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाया

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jan 27, 2021 | 20:42 IST

Vishnu Solanki, Baroda cruise into Syed Mushtaq Ali Trophy semi-final: अंतिम गेंदों पर विष्णु सोलंकी की धमाकेदार पारी के दम पर बड़ौदा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

Baroda Cricket Team
बड़ौदा क्रिकेट टीम (BCCI)  |  तस्वीर साभार: Twitter

अहमदाबाद: विष्णु सोलंकी के 46 गेंदों पर खेली गई 71 रनों की नाबाद पारी के दम पर बड़ौदा ने बुधवार को हरियाणा को आठ विकेट से हराकर सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। बड़ौदा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उसने हरियाणा को सात विकेट पर 148 रनों पर रोक दिया। मोहित शर्मा की कप्तानी वाली हरियाणा की टीम के लिए हिमांशु राणा ने 49 और शिवम चौहान ने 35 रन बनाए।

बड़ौदा की ओर से कार्तिक ककाडे ने दो ओवर में सात रन देकर दो विकेट लिया। हरियाणा से मिले 149 रनों के लक्ष्य को बड़ौदा ने निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। सोलंकी ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की स्टाइल में छक्का लगाकर बड़ौदा को सेमीफाइनल में पहुंचाया। सेमीफाइनल में अब बड़ौदा का सामना शुक्रवार को पंजाब से होगा।

बड़ौदा को मैच जीतने के लिए अंतिम तीन गेंदों पर 15 रन बनाने थे और सोलंकी ने छक्का, चौका और छक्का लगाकर टीम को मैच जीता दिया। सोलंकी ने 46 गेंदों पर चार चौके और पांच छक्के लगाए। उनके अलावा कप्तान केदार देवधर ने 40 गेंदों पर 43, समित पटेल ने 21 और अभिमन्यु राजपूत ने नाबाद 13 रन बनाए। हरियाणा के लिए लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 15 रन देकर एक विकेट लिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर